मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

ग्वालियर: बाजार में घुसे चोरों ने चौकीदार को उतारा मौत के घाट, आरोपियों की तलाश जारी

ग्वालियर के गुलाब मार्केट में देर रात चोरों ने धारदार हथियार से चौकीदार की हत्या कर दी. जिसके बाद चोर दुकान से माल साफ कर फरार हो गए.

By

Published : Mar 18, 2019, 7:10 PM IST

चोरों ने चौकीदार की हत्या की

ग्वालियर। कोतवाली थाना अंतर्गत महाराज बाड़ा के पास गुलाब मार्केट में देर रात चौकीदार की अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी. आरोपियों ने 2 से अधिक दुकानों से माल चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच में जुटी हुई है.

चोरों ने चौकीदार की हत्या की

तारागंज निवासी मोतीलाल चौरसिया महाराजा बाड़ा के पास बने पंडित गुलाब मार्केट में चौकीदारी का काम करता था. रात करीब 2 बजे एक अज्ञात चोर मार्केट में घुसे और धारदार हथियार से चौकीदार की हत्या कर दी. उसके बाद चोरों ने मार्केट की दुकानों के ताले तोड़कर घटना को अंजाम दिया. जब सुबह के समय दुकानदार अपनी दुकान खोलने पहुंचा, तब मृत चौकीदार को देख उसके होश उड़ गए. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं अज्ञात चोर की तलाश जारी है.

मृतक चौकीदार की पहचान मोतीलाल चौरसिया के रूप में हुई है. मोतीलाल बीते 7-8 साल से मार्केट में चौकीदारी का काम कर रहा था. बदमाश चोरी की नीयत से मार्केट में दाखिल हुए थे. उन्होंने सबसे पहले सीसीटीवी कैमरे की सप्लाई को बंद किया. जिसके बाद चौकीदार की हत्या कर दो से अधिक दुकानों का माल साफ कर फरार हो गए. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details