मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

ग्वालियर में मिले कोरोना के पांच नए मरीज, संख्या बढ़कर हुई 22

ग्वालियर में भी कोरोना मरीजों के मामले बढ़ते जा रहे हैं. शहर में फिर पांच नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं. जिसके बाद जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 22 हो गई है.

By

Published : May 9, 2020, 11:47 PM IST

gwalior news
ग्वालियर न्यूज

ग्वालियर। ग्वालियर में भी कोरोना वायरस के मरीजों के लगातार मामले सामने आ रहे हैं. जिले में फिर पांच मरीजों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. पांच नए मरीज आने के बाद अब ग्वालियर में कोविड-19 के मरीजों की संख्या बढ़कर 22 हो गई है. जबकि भिंड जिले में भी अब कोरोना के दो मरीज हो गए हैं.

ग्वालियर में मिले कोरोना के पांच नए मरीज

ये भी पढ़ेंः रेड जोन ग्वालियर में सीमा के बाहर खुली शराब की दुकानें

ग्वालियर के गजराराजा मेडिकल कॉलेज में 395 कोरोना संदिग्धों के सैम्पल टेस्ट लिए गए थे. जिनमें 390 की रिपोर्ट निगेटिव आयी. लेकिन पांच मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. खास बात यह है कि जिन मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, उन सभी की ट्रैवल हिस्ट्री दूसरे शहरों की मिली है. बताया जा रहा है कि ये सभी मरीज चैन्नई, अहमदाबाद, भोपाल, इंदौर से ग्वालियर आये थे.

ये भी पढ़ेंः कोरोना वायरस बदल रहा है अपना स्वभाव, 3 मरीजों में नहीं दिखाई दे रहे लक्षण

ग्वालियर कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने कहा कि जिन इलाको से यह मरीज मिले हैं. उन सभी क्षेत्रों को कंटेनमेंट घोषित कर पुलिस लगा दी गई है. जबकि मरीजों को ग्वालियर के सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती करकर उनका इलाज शुरु कर दिया गया है. ये लोग ग्वालियर के जीवाजीगंज, सागरताल, गुड गुड़ी का नाका, चंदन नगर, डीडी नगर के रहने वाले बताए गए हैं. जिससे शहर के सभी क्षेत्र रेड जोन में आ गए हैं. इन सभी जगहों का सर्वेक्षण कराया जाएगा. जबकि यहां सेनिटाइजिंग भी कराई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details