मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

हिसाब-किताब को लेकर फायरिंग, घटना को अंजाम देने के बाद अस्पताल संचालक फरार

ग्वालियर में इंडस हॉस्पिटल में संचालक और मैनेजर के बीच हिसाब किताब को लेकर बहस हो गई. इस दौरान गुस्से में संचालक ने मैनेजर के ऊपर फायरिंग कर दी और फरार हो गया.

By

Published : Jun 13, 2021, 8:57 PM IST

firing in indus hospital over accounts in gwalior
हिसाब-किताब को लेकर फायरिंग

ग्वालियर।शहर के इंडस हॉस्पिटल में अस्पताल संचालक और मैनेजर के बीच हिसाब किताब को लेकर बहस हो गई. इस दौरान दोनों के बीच बात इतनी बिगड़ गई कि अस्पताल संचालक ने अपनी लाइसेंसी बंदूक निकालकर फायर कर दिया. हालांकि मैनेजर दीपक ने जैसे-तैसे अपनी जान बचाई और फौरन मामले की शिकायत पुलिस से की. पुलिस के पहुंचने से पहले भी अस्पताल संचालक जय सिंह राठौर फरार हो गया था. जिसकी तलाश शुरू कर दी गई है.

दरअसल, ग्वालियर के हरिहर नगर बहोड़ापुर निवासी दीपक राठौर एजीपुल स्थित इंडस हॉस्पिटल में मैनेजर का काम करता है. शनिवार देर रात अस्पताल के पार्टनर डॉक्टर जय सिंह राठौर पहुंचे और उससे पूरे महीने का हिसाब मांगने लगे. दीपक ने एक दिन पहले ही सभी पार्टनरों के सामने हिसाब करने की बात कही. और कहा कि अगर कोई कंफ्यूजन है तो आप दूसरे पार्टनर बट्टू भदौरिया, डॉ.रजनीश निखरा को भी बुला लें दोबारा हिसाब बता दे देता हूं.

'पापा तुम रोना नहीं, मुझे हंसते-हंसते विदा कर दो' WHATSAPP स्टेटस लगाकर युवक ने खुद को मारी गोली, हुई मौत

इस तरह के जवाब से पार्टनर डॉक्टर जय सिंह राठौर आक्रोशित हो गए, और अपनी लाइसेंसी बंदूक निकालकर दीपक की ओर फायर कर दिया. इस दौरान जैसे-तैसे दीपक ने अपनी जान बचाई और पुलिस को सूचना दी. फायरिंग की सूचना मिलते ही झांसी रोड थाना पुलिस मौके पर पहुंची. जहां जांच पड़ताल के बाद दीपक की शिकायत पर आरोपी हॉस्पिटल संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details