मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV भारत से बोले कांग्रेस विधायक मुन्नालाल गोयल, एक साल में ही पूरे किए कांग्रेस ने अपने वचन

By

Published : Jan 17, 2020, 1:33 PM IST

कांग्रेस विधायक मुन्नालाल गोयल ने कमलनाथ सरकार के एक साल को प्रदेश के लिए अच्छा बताया है. उन्होंने कहा कि हमने इस एक साल में ही वे सारे वादे पूरे किए हैं जो विधानसभा चुनाव के वक्त अपने वचनपत्र में किए थे.

bhopal news
मुन्नालाल गोयल, विधायक, कांग्रेस

ग्वालियर। कमलनाथ सरकार के कार्यकाल को एक साल पूरा हो चुका है. इस एक साल में प्रदेश में कई बदलाव हुए. ग्वालियर पूर्व से कांग्रेस विधायक मुन्नालाल गोयल ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के वक्त जो भी वचन जनता को दिए थे उन वचनों को कमलनाथ सरकार ने एक साल में ही पूरा किया है.

कांग्रेस विधायक मुन्नालाल गोयल से ईटीवी भारत की खास बातचीत


विधायक मुन्नालाल गोयल ने कहा कि किसानों का दो लाख तक का कर्ज माफ करने का काम हमारी सरकार ने सबसे पहले किया है. जिनका कर्ज अभी तक माफ नहीं हुआ है उसे भी माफ करने का काम किया जा रहा है. वहीं रोजगार को लेकर हमारी सरकार भी भरपूर प्रयास कर रही है. तो बिजली की समस्या को इस एक साल में दूर किया गया है.


'विधानसभा क्षेत्र में शुरू किए विकासकार्य'
मुन्नालाल गोयल ने कहा कि उन्होंने विधायक बनने के बाद सबसे पहले ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र में मृत पड़ी मुरार नदी को संवारने का काम किया. जबकि नदी में सीवर के काम की भी शुरुआत हो चुकी है. ताकि नदी में जो गंदा पानी आ रहा है उसको बंद किया जा सके. जबकि क्षेत्र में ट्रैफिक की समस्या को भी खत्म करने की दिशा में काम शुरु कर दिया गया है.


नई अस्पताल खुलवाने की कर रहे हैं कोशिश
कांग्रेस विधायक ने कहा कि स्वास्थ्य के क्षेत्र में भी वो काम कर रहे हैं. ग्वालियर पूर्व में एक नया हॉस्पिटल खोलने की प्लानिंग है. जिससे डीडी नगर इलाके के लोगों को काफी राहत मिलेगी. उन्होंने कहा कि हमने जनता से जो वादे किए थे उनको पूरा करने का प्रयास लगातार कर रहा हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details