मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

ग्वालियर: डबरा के बस स्टैंड पर फटा कंप्रेशर, एक व्यक्ति की मौत

ग्वालियर के डबरा शहर के प्राइवेट बस स्टैंड के सामने एक कंप्रेशर के फटने से 52 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं छतरपुर जिले के नौगांव में रविवार सुबह प्राइवेट कंपनी के कर्मचारी प्यारे लाल कुशवाहा को करंट लगने से घायल हो गया.

By

Published : May 26, 2019, 9:50 PM IST

बस स्टैंड पर फटा कंप्रेशर

ग्वालियर। डबरा शहर के प्राइवेट बस स्टैंड के सामने एक कंप्रेशर के फटने से 52 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई. कंप्रेशर फटने के धमाके से लोगों में अफरातफरी मच गई. वहीं सूचना पर सिटी थाना प्रभारी सुदेश तिवारी अधीनस्थ बल के साथ मौके पर पहुंचे. जहां मृतक के शव के टुकड़े को इकट्ठा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया.

घटनास्थल का जायजा लेने मौके पर पहुंचे तहसीलदार सीताराम वर्मा ने बताया कि मृतक के पारिवारिक स्थिति के बारे में पता लगाया जा रहा है. उनका कहना है कि मृतक के पास अगर बीपीएल कार्ड है तो जो भी प्रावधान सहायता राशि के लिए होता है वह दिया जाएगा.

बस स्टैंड पर फटा कंप्रेशर

वहीं दूसरी ओर छतरपुर जिले के नौगांव में रविवार सुबह विद्युत लाइन का काम करते समय प्राइवेट कंपनी के कर्मचारी प्यारे लाल कुशवाहा को करंट लग गया. जिससे कर्मचारी खंभे से गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं मौके पर मौजूद साथी कर्मचारियों की मदद से स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details