मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Oct 25, 2020, 2:22 AM IST

ETV Bharat / city

सीएम शिवराज ने कांग्रेसियों को बताया मायावी, कहा- जनता सतर्क रहे इनके जाल में नहीं फंसना

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ग्वालियर में सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेसी बड़े ही मायावी हैं. वे जनता को छल से गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं, वे जनता से अपील करते हैं कि इनके छलावे में ना आएं.

CM Shivraj Singh Chauhan
सीएम शिवराज सिंह चौहान

ग्वालियर। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर पूर्व सीएम कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि इन दोनों नेताओं ने ग्वालियर चंबल संभाग की जनता के साथ गद्दारी की है. जिन्हें सबक सिखाने का वक्त आ चुका है. सीएम शिवराज ने कहा कि कांग्रेसी बढ़े मायावी हैं, आने वाले दिनों में वे तरह-तरह की माया रचेंगे. इनके जाल में नहीं फंसना है. प्रद्युम्न सिंह तोमर तो समझदार थे, तो बचकर निकल आए. लोगों को गुमराह करने कांग्रेसी नए-नए प्रपंच रचाएंगे. लेकिन मतदाताओं को सतर्क रहना है.

सीएम शिवराज सिंह चौहान

सीएम शिवराज ने ये बयान ग्वालियर के कोटेश्वर महादेव मंदिर मैदान में शनिवार की रात एक आम सभा को संबोधित करते हुए दिया. उन्होंने कहा कि कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के कारण सवा साल तक ग्वालियर चंबल संभाग की उपेक्षा होती रही. वल्लभ भवन को दलालों का अड्डा तक बना दिया गया था. लेकिन वह अब सवा साल की कमी सवा महीने में पूरी कर देंगे और आने वाले समय में विकास कार्यों में कोई कमी नहीं आने देंगे. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में संचालित योजनाओं को कमलनाथ सरकार ने सत्ता में आने के बाद ठंडे बस्ते में डाल दिया था और खजाना खाली होने का बहाना बनाते रहे.

सीएम शिवराज ने कहा कि हाल के दिनों में ही ग्वालियर की विधानसभाओं में 200 करोड़ के कार्य मंजूर किए गए हैं. वहां विकास कार्य भी शुरू कर दिए गए हैं. उन्होंने मतदाताओं से अपील की कि वे आने वाले चार-पांच दिनों में सतर्क रहें लोगों को तरह-तरह के प्रलोभन दिए जाएंगे.इस दौरान शिवराज में जंगल में शिकारी और पक्षियों की कहानी को भी सुनाया कि कैसे एक शिकारी दाना डालकर पक्षियों को फंसाता था.इस कहानी से मतदातों को सबक लेना है और कांग्रेस के छलावे में नहीं आना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details