मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

एक दिन की पुलिस रिमांड पर ग्वालियर से बीएसपी प्रत्याशी बलवीर सिंह, कट सकता है टिकट

ग्वालियर लोकसभा सीट से बीएसपी प्रत्याशी बलवीर सिंह कुशवाहा को 2017 के लंबित मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जिसके चलते उन्हें एक दिन की रिमांड पर भेजा गया है.

By

Published : Apr 20, 2019, 9:57 PM IST

ग्वालियर से बीएसपी प्रत्याशी बलवीर सिंह

ग्वालियर। ग्वालियर लोकसभा सीट से बीएसपी प्रत्याशी बलवीर सिंह कुशवाहा को पुलिस ने एक दिन के रिमांड पर भेजा है. ग्वालियर पुलिस ने उन्हें 2017 के लंबित मामले में गिरफ्तार किया था. पुलिस का कहना है कि उन्होंने नीलेश पांडे नामक व्यक्ति को 2 साल पहले गोली मारी थी, जिसकी नए सिरे से जांच की जा रही है.

ग्वालियर एएसपी अभिजीत रंजन ने बताया कि बीएसपी प्रत्याशी के खिलाफ 2017 में एक मामला दर्ज किया गया था. लेकिन बलवीर सिंह पिछले कई दिनों से फरार चल रहे थे. पुलिस को जब इस इस बात की जानकारी लगी कि बलवीर सिंह अपने घर पर मौजूद है तो पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. एएसपी ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

एक दिन की पुलिस रिमांड पर ग्वालियर से बीएसपी प्रत्याशी बलवीर सिंह

बीएसपी ने दो दिन पहले ही ग्वालियर लोकसभा सीट से बलवीर सिंह कुशवाहा को प्रत्याशी बनाया है. जहां उन्हें 21 अप्रैल को नामांकन दाखिल करना था. लेकिन पुलिस की गिरफ्त में होने के चलते बलवीर सिंह अब तक अपना नामांकन दाखिल नहीं कर सके. जिसके चलते माना जा रहा है कि अगर बलवीर सिंह को और देर होती है. तो बीएसपी ग्वालियर लोकसभा सीट से दूसरे प्रत्याशी को टिकट दे सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details