मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

नाबालिगों ने पलक झपकते उड़ाई एक्टिवा, CCTV कैमरे में वारदात कैद

मयूर मार्केट में दिनदहाड़े दो नाबालिगों ने एक मिनट के अंदर कारोबारी का स्कूटर चोरी कर लिया. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है.

By

Published : Mar 28, 2019, 2:38 PM IST

सीसीटीवी फुटैज में कैद हुई वारदात

ग्वालियर। थाटीपुर क्षेत्र के मयूर मार्केट में रहने वाले एक कारोबारी का स्कूटर दिनदहाड़े 2 नाबालिगों ने पलक झपकते ही चोरी कर लिया. ये पूरी वारदात इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

थाटीपुर क्षेत्र में दो नाबालिगों ने एक मिनट के अंदर दोपहिया गाड़ी की दिनदहाड़े चोरी कर ली. सफेद स्कूटी पर सवार होकर आए दोनों आरोपियों ने पहले कारोबारी के घर के आसपास चक्कर लगाए. इसके बाद गाड़ी चला रहा लड़का उतरा और पलक झपकते ही व्यापारी की गाड़ी स्टार्ट करके ले भागा. जबकि उसका साथी अपनी स्कूटी से दूसरी दिशा में भाग निकला.

सीसीटीवी फुटैज में कैद हुई वारदात

स्कूटर की आवाज सुनकर मालिक मयूर सिंह घर से बाहर निकले. कुछ दूर तक उन्होंने आरोपी का पीछा भी किया, लेकिन वे उन्हें नहीं पकड़ पाए. ये पूरी वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें नाबालिगों के चेहरे साफ तौर पर नजर आ रहे हैं. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है. इस घटना से मयूर मार्केट जैसे इलाके में रहने वाले लोगों की नींद उड़ गई है. पुलिस का कहना है कि बदमाशों का मूवमेंट आसपास का ही है, इसलिए जल्दी ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details