मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

सिंधिया के पहुंचने से पहले मंत्री प्रद्युमन सिंह ने कराई पार्क की साफ-सफाई, कर्मचारियों का माला पहनाकर किया स्वागत

शहर के गांधी पार्क में कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के पहुंचने से पहले कमलनाथ कैबिनेट के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री पवन सिंह तोमर पार्क पहुंचेकर उन्होंने साफ-सफाई करवा कर कर्मचारियों को माला पहना कर स्वागत किया.

By

Published : Nov 30, 2019, 6:51 PM IST

before-the-arrival-of-scindia-minister-praduman-singh-cleaned-the-park-welcomed-the-employees-by-garlanding-them-in-gwalior
सिंधिया के पहुंचने से पहले मंत्री प्रदुमन सिंह पहुंचे पार्क

ग्वालियर। ज्योतिरादित्य सिंधिया के गांधी पार्क पहुंचने से पहले खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री पवन सिंह तोमर पार्क पहुंचे. जहां पार्क में फैली गंदगी को मंत्री पवन सिंह इकट्ठा करने लगे. इस दौरान उन्होंने पार्क की साफ सफाई के लिए तैनात कर्मचारियों की जानकारी मांगी तो पता चला कुछ कर्मचारी नदारद थे.

इस पर पवन सिंह तोमर नाराजगी जाहिर करते हुए कमिश्नर को गैरहाजिर कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई तैकरने के निर्देश दिए. साथ ही जो कर्मचारी मौके पर मौजूद थे उन्हें माला-फूल पहनाकर स्वागत भी किया.

दरअसल खाद्य नागरिक आपूर्ति मंत्री लगभग एक महीने से शहर की साफ-सफाई को काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं. उनका कहना है कि वे स्वस्थ्य ग्वालियर बने, जिसमें सबकी भागीदारी हो. जिसके चलते वे लोगों के घर-घर जाकर स्वच्छता की मुहिम चला रहे हैं.

वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी भारतीय व्यवस्था को बेहतर करने के लिए नगर निगम कमिश्नर को निर्देश दिए हैं. इसको लेकर कमिश्नर का कहना है कि चंदेरी में एक पार्क है, जिसके तर्ज पर गांधी पार्क के विकास का काम शुरू करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details