मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

विधायकों की खरीद- फरोख्त का गंदा खेल खेलती है बीजेपी: मंत्री सज्जन सिंह वर्मा

देवास में कलेक्टर कार्यालय के बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे कमलनाथ सरकार के पीडब्ल्यूडी एवं पर्यावरण मंत्री सज्जनसिंह वर्मा ने महाराष्ट्र में मचे सियासी घमासान पर जमकर निशाना साधा,उन्होंने कहा कि बीजेपी देश में विधायकों की खरीद-फरोख्त बढ़ाने का गंदा काम कर रही है.

By

Published : Nov 26, 2019, 9:27 PM IST

BJP is doing dirty work to increase the purchase of MLAs in the country: Minister Sajjan Singh Verma in dewas
सज्जन सिंह वर्मा ने लगाए बीजेपी पर आरोप

देवास। महाराष्ट्र में मचे सियासी घमासान को लेकर कांग्रेस सहित अन्य पार्टियां भी बीजेपी पर निशाना साध रही हैं. कलेक्टर कार्यालय की बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे पीडब्ल्यूडी एवं पर्यावरण मंत्री सज्जनसिंह वर्मा ने भी बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.

विधायकों की खरीद- फरोख्त का गंदा खेल खेलती है बीजेपी: मंत्री सज्जन सिंह वर्मा

'बीजेपी खेलती है फरीद-फरोख्त का खेल'
दरअसल महाराष्ट्र में देवेंद्र फडणनीस के इस्तीफे के बाद मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, मीडिया से रू-ब-रू होते हुए कहा कि बीजेपी देश में विधायकों की खरीद- फरोख्त करने का गंदा काम कर रही. साथ ही भय पैदाकर सरकारों को बदलने का काम कर रही है. उन्होंने कहा कि आज पूरी तरह से नरेंद्र मोदी और अमित शाह की नीतियों का पर्दाफाश हो गया.

मंत्री सज्जन सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि जिस तरह देवेंद्र फडणवीस की सरकार धड़ाम से गिरी है. उससे स्पष्ट होता है कि सत्य की जीत होती है. जिस दिन उन्होंने शपथ ली थी उसी दिन मैंने कहा था कि रूकिये तीन चार दिन बाद फिर चमत्कार होगा.

सज्जन सिंह ने कहा कि बीजेपी अभी भी नहीं रूकेगी. अमित शाह और नरेंद्र मोदी जैसे लोग लोकतंत्र की हत्या के लिये कुछ भी कर सकते हैं. देश उन्हें माफ नहीं करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details