मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एमपी महाराष्ट्र बॉर्डर से ईटीवी का रियलिटी चेक, बिना मास्क के नजर आए पुलिसकर्मी

By

Published : Jan 9, 2022, 3:56 PM IST

देश में कोरोना की तीसरी लहर के बीच एमपी महाराष्ट्र बार्डर पर ईटीवी भारत की टीम रियलिटि चेक के लिए पहुंची, जहां पुलिसकर्मी और कुछ अधिकारी बिना मास्क के नजर आए.

Chhindwara police without mask
छिंडवाड़ा पुलिस बिना मास्क के आए नजर

छिंदवाड़ा।विश्व प्रसिद्ध जाम सांवरी मंदिर में हर मंगलवार और शनिवार को हनुमान जी के दर्शन करने के लिए महाराष्ट्र के नागपुर से लोग बड़ी संख्या में छिंदवाड़ा आते हैं. इसलिए महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश बॉर्डर पर ईटीवी भारत की टीम रियलिटि चेक करने पहुंची. जहां बार्डर पर एहतियातन रूप से बैरिकेड लगा दिया गया है. बैरिकेड के पास 2 पुलिस कर्मचारी तैनात किए गए हैं, तो वहीं स्वास्थ्य विभाग के लगभग तीन लोग बैठाए गए हैं, जो सिर्फ कार से आने वाले यात्रियों के मोबाइल नंबर और एड्रेस नोट कर रहे हैं, लेकिन बसों में आने वाले यात्रियों और मोटरसाइकिल से जाने वाले लोगों का ना तो पता नोट किया जा रहा है और ना ही उनके गाड़ी का नंबर. बड़ी संख्या में हर दिन लोगों का बसों के माध्यम से नागपुर से छिंदवाड़ा आना जाना होता है. (MP Maharashtra border)
शहर में तेजी से फैल रहा कोरोना
छिंदवाड़ा में कोरोना संक्रमितों के रफ्तार तेजी से बढ़ रही है. स्वास्थ्य विभाग की मीडिया बुलेटिन के अनुसार 8 जनवरी शाम 6:00 बजे तक 29 पॉजिटिव लोग जिला अस्पताल में भर्ती है, हालांकि 8 तारीख को ही 14 संक्रमित मरीजों की रिपोर्ट आई थी, जो बढ़कर कुल 29 पॉजिटिव हो गए हैं. (Chhindwara corona case)

Covid PM Modi review : कोरोना और ओमीक्रोन के बढ़ते मामलों से चिंता, प्रधानमंत्री करेंगे समीक्षा

पुलिसकर्मी दिखे बिना मास्क पहनें

वहीं मौके पर मौजूद कुछ पुलिस और स्वास्थ्य विभाग के लोग खुद ही बिना मास्क के नजर आ रहे हैं. और जो मास्क लगाए भी हैं, उनके नाक तक के बजाए मुंह पर ही मास्क दिखाई दिया. ऐसे लापरवाही में कोरोना संक्रमण से कैसे बचाव किया जा सकेगा.

छिंडवाड़ा पुलिस बिना मास्क के आई नजर

ABOUT THE AUTHOR

...view details