मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

कुर्ता खींचने से एमपी की राजनीति में आया भूचाल, कमलनाथ बोले- अब बाहर आई है भाजपा की अंतर्कलह

मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में कई दिनों से कार्यकर्ताओं के बीच अनबन है. वे इस बार मीडिया के सामने आई है, जब प्रदेश के मुखिया का अभिवादन करने उठे मंत्री अरविंद भदौरिया को गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कुर्ता खींचते हुए बैठा दिया. (Kamal Nath attack on shivraj singh chauhan)

By

Published : Apr 24, 2022, 5:17 PM IST

Kamal Nath slam on shivraj government
कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर साधा निशाना

छिंदवाड़ा। रविवार को अल्प प्रवास पर छिंदवाड़ा पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भाजपा पर निशाना साधा है. कमलनाथ ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा भाजपा में अंतर्कलह चल रही है. कई दिनों से बीजेपी में यह सब चला आ रहा है, लेकिन यह सामने अमित शाह के दौरे के दौरान आया है. शिवराज सिंह चौहान का अभिवादन करने उठे मंत्री अरविंद भदौरिया को गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जिस तरीके से रोका है, उससे ये साफ जाहिर होता है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच भी अनबन है. (Kamal Nath slam on shivraj government)

कमलनाथ का छिंदवाड़ा दौरा

प्रदेश के मुखिया का ये कैसा विकास: इमलीखेड़ा हवाई पट्टी पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कमलनाथ का जोरदार स्वागत किया. इस दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए एमपी कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने बीजेपी सरकार पर वॉर किया. उन्होंने कहा प्रदेश में बिना घोषणा के बिजली काटी जा रही है. आम जनता और किसान इस गर्मी से परेशान हो गए हैं. फिर भी मुख्यमंत्री शिवराज ढोलकी बजाते हुए बोल रहे हैं कि मध्य प्रदेश विकास में आगे बढ़ रहा है. आखिरी ये उनका कैसा विकास है?

शिवराज के मंत्री के बयान पर कमलनाथ का पलटवार बोले- बीजेपी के कई विधायक मेरे संपर्क में, सोशल मीडिया पर कांग्रेस दूसरों से ज्यादा मजबूत

बीजेपी की पोल धीरे-धीरे खुलेगी:भोपाल में हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे के दौरान मंच में मंत्री अरविंद भदौरिया मुख्यमंत्री शिवराज का अभिवादन करने उठे थे. इस दौरान गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने उनका कुर्ता खींचते हुए उन्हें बैठने का इशारा किया. इस पर अब कमलनाथ ने चुटकी ली है. कमलनाथ ने कहा यह तो सिर्फ एक बात है जो मीडिया के जरिए सबके सामने आ गई इसलिए चर्चा हो रही है. उनकी पार्टी में इस तरह की घटनाएं आम हैं. उनकी पार्टी के बीच क्या चल रहा है इसका धीरे धीरे खुलासा हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details