मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

छिंदवाड़ा: मतगणना से पहले नए कलेक्टर ने संभाला कार्यभार, बताई अपनी प्राथमिकताएं

छिंदवाड़ा जिले में प्रशासन ने नए कलेक्टर भरत यादव की नियुक्ति की है. ज्वॉइनिंग के साथ ही कलेक्टर भरत यादव ने निर्वाचन प्रक्रिया के साथ-साथ जिले की अन्य समस्याओं को समझने और सुलझाने के लिए लगातार दौरे और निरीक्षण कर रहे हैं.

By

Published : May 18, 2019, 8:54 PM IST

छिंदवाड़ा के नए कलेक्टर ने संभाला कार्यभार

छिंदवाड़ा। आचार संहिता के दौरान छिंदवाड़ा जिले में प्रशासन ने नए कलेक्टर भरत यादव की नियुक्ति की है. ज्वॉइनिंग के साथ ही कलेक्टर भरत यादव ने निर्वाचन प्रक्रिया के साथ-साथ जिले की अन्य समस्याओं को समझने और सुलझाने के लिए लगातार दौरे और निरीक्षण कर रहे हैं. इसे लेकर कलेक्टर भरत यादव से ईटीवी भारत ने बातचीत की.

छिंदवाड़ा कलेक्टर भारत यादव का कहना है कि छिंदवाड़ा में मतगणना शांतिपूर्ण ढंग से हो इसके लिए पूरी तैयारियां पूरी कर लीं गईं हैं. इसके साथ ही पिछले चुनाव में जो देरी हुई थी इस बार मतगणना में ऐसा ना हो और नियमों का पालन करते हुए समय सीमा में मतगणना हो, इसलिए भी उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं और यह इनकी मतगणना को लेकर पहली प्राथमिकता है.

छिंदवाड़ा के नए कलेक्टर ने संभाला कार्यभार

कलेक्टर भरत यादव का कहना है कि भले ही वे छिंदवाड़ा में पहले बार पदस्थ हुए है लेकिन उसके आसपास के जिलों में पदस्थ रहे है. इसलिए इस इलाके में वे लगातार औचक निरीक्षण, दौरे और समीक्षाएं कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि निर्वाचन कार्य को संपन्न कराना महत्वपूर्ण काम है. लेकिन इसके अलावा भी जिले की समस्याएं और कलेक्टर के कार्य क्षेत्र में जो भी काम आते हैं, उन्हें प्रमुखता से सुलझाना और जनता की समस्याओं को निराकरण करना उनकी पहली प्राथमिकता है

ABOUT THE AUTHOR

...view details