मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Apr 5, 2022, 2:10 PM IST

Updated : Apr 5, 2022, 5:24 PM IST

ETV Bharat / city

छिंदवाड़ा मुर्गी V/S देवरानी जेठानी : मुर्गी ने खाना किया जूंठा तो देवरानी-जेठानी में छिंड़ी जंग, बाद में देवर-देवरानी ने खाया जहर

छिंदवाड़ा के झिरलिंगा गांव में जेठानी की मुर्गी ने देवरानी का खाना जूंठा कर दिया तो देवरानी और जेठानी का आपस में झगड़ा हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि देवरानी और देवर ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की. जिनका जिला अस्पताल में इलाज जारी है.

Chhindwara Chicken Controversy
मुर्गी V/S देवरानी जेठानी

छिंदवाड़ा। झिरलिंगा गांव में मुर्गी और देवरानी-जेठानी से जुड़ी चौका देने वाली घटना सामने आई है. मुर्गी के खाना जूंठा कर देने पर देवर-देवरानी और जेठ-जेठानी में जमकर विवाद हो गया. दोनों आपस में झगड़ने लगे. इसका अंजाम यह हुआ कि देवर-देवरानी ने जहर का सेवन कर लिया. अब दोनों जिला अस्पताल में भर्ती हैं
जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश :रविवार को जेठानी की मुर्गी ने देवरानी के घर का खाना जूंठा कर दिया. जिसके बाद दोनों पक्ष में विवाद होने लगा. विवाद इतना बढ़ गया कि देवरानी-जेठानी एक दूसरे के साथ मारपीट करने लगी. गुस्से में आकर देवरानी और देवर ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की.

जिला अस्पताल में भर्ती :सीएसपी मोतीलाल कुशवाहा के मुताबिक दोनों भाइयों के बीच में पुरानी रंजिश थी. आपसी विवाद होने के कारण झगड़ा हुआ है. विनोद गिरी और उसकी पत्नी कमला गिरी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बयान में सामने आया कि कमला का विवाद जेठ जेठानी से चल रहा था. विवाद के चलते कमला और विनोद अलग रह रहे थे.

मध्य प्रदेश के कड़कनाथ हिमाचल प्रदेश के किसानों की बढ़ाएंगे आय

रविवार को सुबह कमला खाना बनाई थी इस दौरान जेठ जेठानी की मुर्गी उसके घर में घुस गई और खाना चुग लिया. इस बात को लेकर विवाद हुआ था. विवाद के बाद दंपती ने जहर का सेवन कर लिया. अस्पताल में इलाज जारी है. दोनों की हालत सामान्य है.

Last Updated : Apr 5, 2022, 5:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details