मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

बीजेपी कार्यकर्ताओं को झूठे मामलों में फंसा रही सरकार, कमलनाथ पर विवेक साहू का आरोप

जेपी की ओर से चुनाव मैदान में उतरे विवेक साहू ने कांग्रेस और मुख्यमंत्री कमलनाथ पर आरोप लगाया है. उनका कहना है कि कांग्रेस प्रशासन का इस्तेमाल करके बीजेपी कार्यकर्ताओं को परेशान कर रही है और झूठे मामलों में फंसा रही है.

By

Published : Apr 17, 2019, 10:53 PM IST

विवेक साहू, बीजेपी प्रत्याशी

छिंदवाड़ा। छिंदवाड़ा में 29 अप्रैल को विधानसभा के लिए उपचुनाव होने हैं. ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति शुरू हो गई है. बीजेपी की ओर से चुनाव मैदान में उतरे विवेक साहू ने कांग्रेस और मुख्यमंत्री कमलनाथ पर आरोप लगाया है. उनका कहना है कि कांग्रेस प्रशासन का इस्तेमाल करके बीजेपी कार्यकर्ताओं को परेशान कर रही है और झूठे मामलों में फंसा रही है.

विवेक साहू, बीजेपी प्रत्याशी

विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी के उम्मीदवार विवेक साहू ने कांग्रेस और मुख्यमंत्री कमलनाथ पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके बड़े कार्यकर्ताओं को कांग्रेस झूठे आरोप लगाकर परेशान कर रही है. क्योंकि मात्र 100 दिनों की सरकार में जनता कांग्रेस से परेशान हो गई है और जिसका अंदेशा मुख्यमंत्री कमलनाथ को हो गया है. साथ ही कहा कि आने वाले 29 तारीख को चुनाव में जनता उन्हें हरा कर जवाब देगी. वहीं उन्होंने चुनाव आयोग से अर्द्धसैनिक बल की नियुक्ति करने के विनती की है.

बीजेपी प्रत्याशी विवेक साहू ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री धनबल और प्रशासन का दुरुपयोग कर रहे हैं और अपने कार्यकर्ताओं से शराब और पैसे बंटवा कर चुनाव प्रभावित करना चाहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details