मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

शव लेकर मोक्षधाम जा रही बस का ब्रेक फेल, दो पुलिसकर्मियों को रौंदते हुए निकल गई बस

छिंदवाड़ा में शव यात्रा के दौरान बस का ब्रेक फेल होने से बस के आगे बाइक से चल रहे दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गयी. दोनों मृतक एक ही परिवार के दामाद थे.

By

Published : Jun 26, 2019, 7:14 PM IST

घटनास्थल की तस्वीर

छिंदवाड़ा। बुधवार की सुबह पुलिस की 8वीं बटालियन में पदस्थ पुलिसकर्मी की पत्नी का शव लेकर मोक्षधाम जा रही बस का रास्ते में ब्रेक फेल हो गया और बाइक पर सवार होकर बस के आगे चल रहे दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गयी, मृतक एएसआई और प्रधान आरक्षक एक ही परिवार के दामाद थे.

दो पुलिसकर्मियों को रौंदते हुए निकल गई बस
पुलिस के मुताबिक 8वीं बटालियन छिंदवाड़ा में पदस्थ एसआई कमलचंद बारसिया की पत्नी विनिता की मौत हो गई थी. बटालियन का महकमा शव लेकर पातालेश्वर मोक्षधाम जा रहा था. शव यात्रा में कुछ लोग बाइक से तो कुछ बटालियन की बस से जा रहे थे. शव यात्रा खिरकापुरा के पास मोड़ की ढलान से आगे बढ़ रही थी, तभी बस का ब्रेक फेल हो गया और आगे चल रही बाइक पर चढ़ गई.इस हादसे में बाइक सवार सतपाल बघेल (48 वर्ष) और प्रधान आरक्षक उमाशंकर बघेल दोनों की बस के नीचे दबने से मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए और जिला अस्पताल में दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराया गया.दोनों एक ही परिवार के थे दामादएएसआई सतपाल बघेल ढेंकी गांव और प्रधान आरक्षक उमाशंकर बघेल बंडोल गांव के निवासी थे. दोनों का ससुराल सिवनी जिले के ललमटिया में मुन्ना बघेल के यहां था. दोनों 8वीं बटालियन में पदस्थ थे और पुलिस विभाग में सेवाएं दे रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details