मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

शाबास: दोस्त की जान बचाने के लिए डैम में ही मगरमच्छ से लड़ गया दोस्त

राजधानी भोपाल के नेहरू नगर में रहने वाले एक युवक ने दोस्ती की मिसाल पेश की है, जिसने अपने दोस्त की जान बचाने के लिए पानी में ही मगरमच्छ से दुश्मनी मोल ले ली और अपने दोस्त को मौत के मुंह से जिंदा बचा लाया.

By

Published : Jun 9, 2020, 6:12 PM IST

Updated : Jun 9, 2020, 7:27 PM IST

Fight with crocodile
मगरमच्छ से जंग

भोपाल। राजधानी भोपाल के नेहरू नगर में रहने वाले एक युवक ने दोस्ती की मिसाल पेश की है, जिसने अपने दोस्त की जान बचाने के लिए पानी में ही मगरमच्छ से दुश्मनी मोल ले ली और अपने दोस्त को मौत के मुंह से जिंदा बचा लाया. घटना मंगलवार की है, जब नेहरू नगर निवासी अमित जाटव और गजेंद्र यादव कलियासोत डैम नहाने गए थे, तभी अमित के पांव को मगरमच्छ ने जबड़े में कस लिया, जिस पर गजेंद्र यादव ने हिम्मत दिखाई और अपने जांन की परवाह किए बिना ही सेल्फी स्टिक लेकर डैम में कूद गया और अपने दोस्त को मगरमच्छ के चंगुल से बचा लाया. फिलहाल अमित का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है.

दोस्त के लिए मगरमच्छ से जंग

कलियासोत डैम की घटना गजेंद्र की दोस्ती की मिसाल है, जिसने दोस्त की जान बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी और आखिरकार मगरमच्छ के जबड़े में फंसे अपने दोस्त को छुड़ा लाया, जबकि राजधानी भोपाल का कालियासोत इलाका दुर्घटना के लिए भी जाना जाता है.

Last Updated : Jun 9, 2020, 7:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details