मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

महिला कांग्रेस ने किया उन्नाव रेप कांड का विरोध, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का जलाया पुतला

मध्यप्रदेश महिला कांग्रेस ने यूपी उन्नाव रेप की घटना पर बीजेपी के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष मांडवी चौहान के नेतृत्व में कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर का पुतला जलाया.

By

Published : Jul 31, 2019, 7:07 PM IST

महिला कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

भोपाल। यूपी के उन्नाव रेप केस पर देशभर में आक्रोश दिखाई दे रहा है. घटना के विरोध में महिला कांग्रेस ने राजधानी भोपाल में प्रदर्शन किया.महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताओं ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने यूपी के बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर का पुतला जलाकर विरोध जताया.

महिला कांग्रेस ने किया उन्नाव रेप कांड का विरोध

महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष मांडवी चौहान ने कहा कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ बेटियों के सुरक्षा की बात करते हैं. बीजेपी बेटी बचाओं का नारा लगाते रहती है. चाहे प्रधानमंत्री हो या गृह मंत्री सभी बेटियों को बचाने की बात तो खूब करते हैं. लेकिन यूपी में यही पार्टी एक आरोपी पर कार्रवाई तक नहीं हो रही है. मांडवी चौहान ने कहा कि बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर को फांसी की सजा दी जाए.

महिला कांग्रेस की पदाधिकारियों ने कहा कि उन्नाव रेप की घटना से देशभर में आक्रोश है. इस घटना पर सरकार का चुप रहना गलत है. इसलिए तत्काल आरोपी के खिलाफ एक्शन लिया जाए. क्योंकि पीड़ित परिवार के साथ अब तक न्याय नहीं हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details