मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 5, 2022, 4:02 PM IST

ETV Bharat / city

Rail Week Celebrations: पश्चिम मध्य रेलवे मंडल ने जीते कई उत्कृष्टता अवार्ड, डीआरएम ने दिया अधिकारी-कर्मचारी को श्रेय

पश्चिम मध्य रेलवे (West Central Railway) के 67 वें रेल सप्ताह समारोह 2022 में बेहतर काम करने पर महाप्रबंधन ने उन्हें ओव्हर ऑल इफिसियेंसी शील्ड से नवाजा. इस दौरान डीआरएम (DRM) ने अधिकारी और कर्मचारियों को श्रेय दिया

Bhopal Over All Efficiency Shield
पश्चिम मध्य रेलवे सम्मान

भोपाल। पश्चिम मध्य रेलवे ने शुक्रवार को मदनमहल स्थित रेल उत्सव सामुदायिक भवन में 67 वां रेल सप्ताह समारोह मनाया. इस मौके पर जबलपुर, भोपाल और कोटा मंडल में जबलपुर को ओव्हर आल चैम्पियन का खिताब मिला. जबलपुर मंडल ने वाणिज्य विभाग से लेकर विद्युत, इंजीनियरिंग, यांत्रिकी और स्वास्थ्य के क्षेत्र में बेहतर काम करने पर महाप्रबंधन ने उन्हें ओव्हर ऑल इफिसियेंसी शील्ड से नवाजा.

दक्षता शील्ड से सम्मानित: पश्चिम मध्य रेल मुख्यालय जबलपुर में आयोजित 67 वें रेल सप्ताह समारोह 2022 में महाप्रबन्धक पश्चिम मध्य रेल सुधीर कुमार गुप्ता द्वारा वर्ष 2021-22 के दौरान भोपाल मंडल के सुरक्षा, संरक्षा, संकेत एवं दूर संचार, स्क्रैप मैनेजमेंट, जनसम्पर्क एवं बेस्ट रेक अनुरक्षण के लिए रानी कमलापति-संत्रागाछी-रानी कमलापति एक्सप्रेस को 06 स्वतंत्र दक्षता शील्ड तथा लेखा, अंतर मंडलीय टिकट चेकिंग, ऊर्जा संरक्षण एवं रेल मदद को कोटा मंडल के साथ 04 संयुक्त दक्षता शील्ड सहित कुल 10 दक्षता शील्ड तथा 05 अधिकारियों एवं 15 कर्मचारियों को व्यक्तिगत तथा 39 कर्मचारियों को समूह पुरस्कार से सम्मानित किया गया.

रीवा में 107 करोड़ की लागत से तैयार हो रही है एमपी की सबसे लंबी रेलवे सुरंग, जानिए क्या है खासियत

हमारे अधिकारियों और कर्मचारियों की कड़ी मेहनत का परिणाम है कि, हमें इतनी बड़ी संख्या में दक्षता शील्ड प्राप्त हुई है. विशेष सराहनीय कार्य करने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों को व्यक्तिगत एवं सामूहिक पुरस्कार प्राप्त हुआ है. आने वाले दिनों में हम हमारी टीम के साथ और बेहतर प्रदर्शन करेंगे. - सौरभ बंदोपाध्याय, डीआरएम, पश्चिम मध्य रेलवे, भोपाल

MP: देश का पहला विद्युतीकृत जोन बना पश्चिम मध्य रेलवे

डीआरएम ने अधिकारी और कर्मचारियों को दिया श्रेय: मण्डल रेल प्रबधंक सौरभ बंदोपाध्याय ने स्वागत समारोह को संबिधित करते हुए मण्डल को प्राप्त इस उपलब्धि का श्रेय मण्डल के सभी विभागों को दिया. उन्होंने कहा कि सभी विभागों का किसी न किसी रूप में योगदान रहता है. आपसी समन्वय से कार्य करने से ही यह उपलब्धि मिली है. इसके लिए मण्डल रेल प्रबन्धक ने अपने पूरी टीम का हार्दिक अभिनंदन किया. डीआरएम नें अधिकारियों और कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि फल की इच्छा किए बिना कार्य करना चाहिए. कार्य की गुणवत्ता में सुधार के लिए प्रयत्नशील रहना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details