मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

मोदी के 7 साल : विश्वास सारंग ने कहा- PM के नेतृत्व में मजबूती से बढ़ रहा हिंदुस्तान

विश्वास सारंग ने कहा कि मोदी सरकार ने आतंकवादी गतिविधियों को नाकाम किया और हिंदुस्तान का मान सम्मान बढ़ाया है. नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हिंदुस्तान मजबूती से आगे बढ़ रहा है. विश्वास सारंग ने इस मौके पर पूरी केंद्र सरकार को बधाई दिया.

By

Published : May 30, 2021, 4:41 PM IST

vishvas sarang on modi government
मोदी सरकार के 7 साल

भोपाल। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने मोदी सरकार के सात साल पूरा करने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने आतंकवादी गतिविधियों को नाकाम किया और हिंदुस्तान का मान सम्मान बढ़ाया है. नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हिंदुस्तान मजबूती से आगे बढ़ रहा है. विश्वास सारंग ने इस मौके पर पूरी केंद्र सरकार को बधाई दिया.

सबका विकास और कल्याण मोदी सरकार ने किया : सारंग

मोदी सरकार के 7 साल पूरे होने पर विश्वास सारंग ने केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाईं. उन्होंने कहा कि धारा 370 हटाई गई ये कश्मीर और हिंदुस्तान के लिये महत्वपूर्ण फैसला है. मोदी सरकार ने राम मंदिर बनाकर जनता का सपना साकर किया है. ट्रिप्पल तलाक हटाने का काम मोदी सरकार ने किया है. जनधन योजना से गरीबों को फायदा पहुंचाया है. युवा, गरीब, दलित, बुज़ुर्ग, किसान सबका विकास और कल्याण मोदी सरकार ने किया है.

मोदी सरकार के 7 साल

PM मोदी के सात साल, CM शिवराज बोले देश के विकास में साबित होंगे मील का पत्थर

सीएम शिवराज ने दी पीएम मोदी को बधाई

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पीएम मोदी को बधाई दी है. मुख्यमंत्री ने कहा है कि गौरवशाली और सशक्त भारत के निर्माण में प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकाल के सात वर्ष मील का पत्थर साबित होंगे. पीएम मोदी भारत की जनता के हृदय के हार हैं. उन्होंने विकास को नई गति एवं दिशा दी है तथा हर वर्ग के कल्याण के लिए योजनाएं प्रारंभ कर उनके जीवन को बेहतर बनाया है.

Honeytrap Case : कमलनाथ से होगी पूछताछ, SIT ने जारी किया नोटिस

कमलनाथ पर विश्वास सारंग का हमला

पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamal Nath) पर तंज कसते हुए विश्वास सारंग ने कहा कि कमलनाथ का दावा है कि उनके पास हनीट्रैप (Honeytrap Case) की सीडी है तो फिर उन पर कार्रवाई होना चाहिए.

कमलनाथ को SIT का नोटिस मिलने पर विश्वास सारंग ने कहा कि उन्होंने सबूत आपने पास क्यों छिपाए. विश्वास सारंग ने कहा कि कमलनाथ ने सबूत को मैनुपुलेट किया, इसलिए उन पर एफआईआर होनी चाहिए. कमलनाथ के मुरैना दौरे को लेकर मंत्री सारंग ने कहा कि वो मंदिर रोज जाएं, बार-बार जाएं. देवी और भगवान से हिंदुस्तान के कल्याण के की कामना करें और भगवान कमलनाथ को सद्बुद्धि दें.

आपको बता दें कि प्रदेश में हनीट्रैप मामले की जांच की आग अब पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ तक पहुंच गई है. कमलनाथ ने कुछ दिन पहले अपने पास एक पेन ड्राइव होने का जिक्र किया था. इस बयान को गंभीरता से लेते हुए उन्हें नोटिस जारी किया गया है. मामले की जांच कर रही SIT ने उन्हें नोटिस भेजा है और 2 जून को उनसे पूछताछ की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details