मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

वीडी शर्मा की बीजेपी कार्यकर्ताओं से अपील, पीएम रिलीफ फंड में जमा करें 100 रुपए

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने प्रदेश के सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं से प्रधानमंत्री राहत कोष में 100 रुपए जमा करने का आग्रह किया है. ताकि देश में आई इस आपदा से जल्द से जल्द निपटा जा सके.

By

Published : Apr 1, 2020, 1:27 PM IST

Updated : Apr 1, 2020, 1:45 PM IST

vd sharma
वीडी शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष, बीजेपी

भोपाल। कोरोना के कहर से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, इस संकट की घड़ी में सभी इससे निपटने में लगे हैं, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से प्रधानमत्री राहत कोष में 100-100 रुपए जमा करने की बात कही है, राष्ट्रीय अध्यक्ष के बाद अब प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी प्रदेश के बीजेपी कार्यकर्ताओं से पैसे जमा करने की अपील की है.

वीडी शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष, बीजेपी

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने वीडियो के माध्यम से बीजेपी कार्यकर्ताओं से अपील की है, वो खुद तो पीएम रिलीफ फंड में 100 रुपए जमा करें, इसके अलावा कम से कम 10 लोगों को भी इस काम के लिए प्रेरित करें, वीडी शर्मा ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा की गई अपील का हवाला देते हुए कहा कि हम सब कार्यकर्ताओं को देश में मुश्किल की इस घड़ी में देश की जनता की सहायता करना है.

वीडी शर्मा ने कहा कि बीजेपी के सभी कार्यकर्ताओं से कम से कम 100 रुपया जमा करने की बात कही है, अगर कोई स्वेच्छा से ज्यादा पैसा भी जमा करा सकता है. इस महामारी से निपटने के लिए संसाधनों से पूर्ण रहें, ताकि देश जल्द से जल्द इस आपदा से बाहर निकल सके. बीजेपी के सभी सांसदों ने भी प्रधानमंत्री राहत कोष में पैसे जमा कराए हैं.

Last Updated : Apr 1, 2020, 1:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details