मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

बदनामी के डर से दो युवकों ने लगाई फांसी

राजधानी भोपाल में आत्महत्या की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है. बैरागढ़ थाना क्षेत्र से दो आत्महत्या के मामले सामने आए है. जहां दो युवकों ने बदनामी के डर से फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

By

Published : Jan 2, 2021, 6:45 PM IST

youths commits suicide
युवकों ने की आत्महत्या

भोपाल।राजधानी भोपाल में आत्महत्या की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है. बैरागढ़ थाना क्षेत्र से दो आत्महत्या के मामले सामने आए है. जहां दो युवकों ने बदनामी के डर से फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. पुलिस ने एक मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है. हालांकि दूसरे मामले में पुलिस का कहना है कि अभी कोई जानकारी नहीं मिली है.

मजदूर ने की आत्हत्या

इंदिरा नगर में मजदूरी का काम करने वाले युवक ने आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है युवक डिप्रेशन में था. क्योंकि उसकी पत्नी अवैध संबंधों के चलते किसी ओर के साथ भाग गई थी. बाद में वापस घर आ गई. इस घटना के बाद युवक डिप्रेशन में चला गया था. बदनामी के डर से युवक ने बीती रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है.


होटल संचालक ने की आत्महत्या

वहीं एक होटल संचालक ने भी आत्महत्या कर ली. होटल संचालक राजधानी के बैरागढ़ क्षेत्र में चलाता था. उसकी पत्नी हफ्ते भर पहले किसी युवक के साथ संबंध बना कर दो बच्चों को छोड़कर चली गई थी. इस घटना से आहत होकर युवक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली.एसपी दिनेश कुमार कौशल ने कहा कि अभी मामले की जानकारी नहीं मिली है. जैसे ही मामले की सूचना मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details