मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दिग्विजय सिंह के इस ट्वीट को ट्वीटर ने किया ब्लॉक, दिग्गी ने पूछे सवाल

By

Published : Oct 7, 2019, 8:46 AM IST

Updated : Oct 7, 2019, 9:32 AM IST

दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट करके तीन सवाल किए थे. उनके इस ट्वीट को ट्वीटर ने ब्लॉक कर दिया जिसके बाद दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करके ट्वीटर से सवाल किया कि आखिर क्या वजह थी कि इस ट्वीट को ब्लॉक किया गया.

दिग्विजय सिंह

भोपाल।कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं. ऐसा ही एक मामला एक बार फिर देखने को मिला जहां दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर विवाद बनता नजर आ रहा है. दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट किया था, जिसे ट्वीटर ने ब्लॉक कर दिया, ट्वीट ब्लॉक किए जाने के बाद उन्होंने ट्वीटर से सवाल किया है कि उनके इस ट्वीट को ब्लॉक क्यों किया गया है.

दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट के जरिए तीन सवाल किए थे. उनके इस ट्वीट के ट्वीटर ने ब्लॉक कर दिया. जिस पर दिग्विजय सिंह ने ट्वीटर से सवाल किया कि आखिर उनके इस ट्वीट में गलत क्या था. दिग्विजय सिंह ने ने अपने ट्वीट में तीन सवाल थे. जिसके उपर उन्होंने लिखा था कि तीन लोगों पर कभी भरोसा नहीं करते.

  • एक धार्मिक नेता जो आपको बताता है कि कैसे वोट देना है!
  • एक राजनीतिक नेता जो आपको प्रार्थना करने का तरीका बताता है.
  • एक एनआरआई जो आपको बताता है कि कैसे देशभक्त होना है.

इन तीनों सवालों के बाद दिग्विजय सिंह ने लिखा कि ट्विटर ने इस ट्वीट को ब्लॉक कर दिया है, मैं पूछ सकता हूं क्यों? इस ट्वीट में क्या आपत्तिजनक है?इसके बाद उन्होंने लगातार एक के बाद एक ट्वीट कर पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा. दिग्विजय सिंह ने लिखा की बीजेपी महात्मा गांधी के नाम पर केवल ढोग कर रही है. इससे ज्यादा कुछ नहीं.

Last Updated : Oct 7, 2019, 9:32 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details