मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Top 10 @ 3 PM: एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरे

By

Published : Jun 18, 2022, 3:00 PM IST

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर.

MP Top 10 @ 3 PM
एमपी टॉप टेन न्यूज 3PM

MP Urban Body Election 2022: चुनाव में इतिहास बनाएगी BJP! टिकट विरोध को लेकर वी डी शर्मा का बयान- पार्टी ने प्रतिष्ठित लोगों का किया चयन

मध्यप्रदेश में नगर निगम चुनाव (MP Urban Body Election 2022) को लेकर भाजपा ने प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया. कई लोगों ने टिकट न मिलने पर नाराजगी जताई है. जिस पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि, "पार्टी ने प्रतिष्ठित लोगों का चयन किया है, 99 फासदी लोगों ने पार्टी के फैसले का स्वागत किया है. भाजपा निकाय और पंचायत चुनाव में इतिहास बनाने जा रही है."

Suicide Aattempt BJP Dewas : टिकट न मिलने से नाराज BJP नेता ने पार्टी दफ्तर में किया आत्मदाह का प्रयास, टिकट बेचने के आरोप

देवास में BJP दफ्तर में उस हड़कंप मच गया, जब एक भाजपा नेता ने टिकट न मिलने से नाराज होकर आत्मदाह का प्रयास किया. भाजपा नेता ने खुद पर केरोसिन उड़ेल लिया और आग लगाने का प्रयास किया, लेकिन वहां मौजूद लोगों ने मामले के संभाल लिया. इस दौरान नाराज कार्यकर्ताओं ने टिकट बेचने का आरोप लगाकर जमकर नारेबाजी की. (Angry over not getting ticket) (BJP leader attempted self immolation) (Accused selling tickets BJP) (Stir in Dewas BJP office)

Martyr Last Journey Chhindwara : कश्मीर में आतंकी मुठभेड़ में शहीद भारत यदुवंशी को अंतिम विदाई देने उमड़ा जनसैलाब

कश्मीर के दुर्गमूला में आतंकी मुठभेड़ के दौरान शहीद भारत यदुवंशी को अंतिम विदाई देने के लिए छिंदवाड़ा में जनसैलाब उमड़ पड़ा. लोगों ने नम आंखों से श्रद्धांजलि दी. शहीद के गांव का नाम भारत रखा जाएगा और वहां उनकी प्रतिमा स्थापित होगी. (Mass gathered last farewell to martyred) (Bharat Yaduvanshi martyred terrorist encounter) (Bharat name of village after martyr) people gathered a glimpse of martyred

MP Weather Update: मॉनसून की एंट्री! कई शहरों में बारिश के बाद माहौल में घुली ठंडक, अशोकनगर में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दो की मौत

मध्यप्रदेश में बैतूल और खंडवा के रास्ते मॉनसून की एंट्री हो गई है. शुक्रवार को हुई बारिश ने मध्यप्रदेश का मौसम सुहावना कर दिया, हालांकि अशोकनगर जिले में बिजली गिरने से 2 लोगों की मौत हो गई. वहीं शुक्रवार को प्रदेश में सबसे अधिक 40 डिग्री सेल्सियस तापमान नरसिंहपुर में दर्ज किया गया. (MP Weather Update)(monsoon hits madhya pradesh) (Monsoon entry in madhya pradesh) (2 people died due to lightning in Ashoknagar)

MP Urban Body Election 2022: महापौर और पार्षद के नामांकन भरने की अंतिम तारीख आज, जानिए चुनाव से जुड़ी पूरी डिटेल्स

मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव का बिगुल बज चुका है. आज 18 जून नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि है. नाम वापसी 22 जून को दोपहर 3 बजे तक होगी, इसी के साथ 22 जून को उम्मीदवारों को चुनाव चिह्न दिये जाएंगे. भोपाल से अभी तक महापौर पद के लिए सिर्फ बीजेपी से मालती राय और कांग्रेस से विभा पटेल ने नामांकन दाखिल किया. (MP Urban Body Election 2022) (MP Mayor Councilors Candidates)

Road Accident Shahdol : बारात लेकर जा रहा पिकअप पलटा, 5 की मौत, 30 घायल, इनमें 10 गंभीर, वाहन में भरे थे 42 लोग

शहडोल जिले में शुक्रवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया. बारात लेकर जा रहा एक पिकअप वाहन पलट गया. इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. 30 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. इनमें से 10 की हालत गंभीर है. (Pickup carry procession overturned) (In Shahdol road accident 5 killed 30 injured) (42 people packed in vehicle in Shahdol)

Pragya Thakur Death Threats: BJP सांसद को फिर जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

राजधानी भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा को जान से मारने की धमकी मिली है, बताया जा रकहा है कि यह धमकी दाऊद गैंग की ओर से दी गई है. जिसके बाद साध्वी प्रज्ञा ने फोन कॉल के जरिए धमकी देने वाले ने कहा कि "हिम्मत है तो सामने आकर बात करो". (Pragya Thakur received death threats) (Iqbal Kaskar MACOCA) (Who is Iqbal kaskar) (Iqbal Kaskar Money Laundering Case)

Road Accident Shahdol : बारात लेकर जा रहा पिकअप पलटा, 5 की मौत, 30 घायल, इनमें 10 गंभीर, वाहन में भरे थे 42 लोग

शहडोल जिले में शुक्रवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया. बारात लेकर जा रहा एक पिकअप वाहन पलट गया. इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. 30 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. इनमें से 10 की हालत गंभीर है.

MP Weather Update: मॉनसून की एंट्री! कई शहरों में बारिश के बाद माहौल में घुली ठंडक, अशोकनगर में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दो की मौत

मध्यप्रदेश में बैतूल और खंडवा के रास्ते मॉनसून की एंट्री हो गई है. शुक्रवार को हुई बारिश ने मध्यप्रदेश का मौसम सुहावना कर दिया, हालांकि अशोकनगर जिले में बिजली गिरने से 2 लोगों की मौत हो गई. वहीं शुक्रवार को प्रदेश में सबसे अधिक 40 डिग्री सेल्सियस तापमान नरसिंहपुर में दर्ज किया गया.

Bhopal Congress Councilor Candidates : भोपाल में कांग्रेस के पार्षद उम्मीदवारों की लिस्ट जारी, कमलनाथ के फॉर्मूले का पालन नहीं

भोपाल में कांग्रेस ने पार्षद उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है. इसमें पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ का फार्मूला नहीं चला. कमलनाथ ने कहा था कि जो जिस वार्ड मैं रहता है. लिस्ट घोषित होने के बाद कई वार्ड में विरोध भी शुरू हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details