मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP में 14 अगस्त तक जनप्रतिनिधि नहीं कर सकेंगे कोई कार्यक्रम, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिए निर्देश

By

Published : Jul 31, 2020, 2:54 PM IST

Updated : Jul 31, 2020, 4:03 PM IST

प्रदेश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के चलते अब प्रदेश में 14 अगस्त तक सभी सार्वजनिक कार्यक्रमों पर रोक लगा दी गई है. पांच से ज्यादा लोग भी कही एक साथ एकत्र नहीं हो सकेंगे. गृहमंत्री ने कहा है कि, फिलहाल सावधानी बरतने की जरुरत है.

bhopal news
नरोत्तम मिश्रा, गृहमंत्री

भोपाल।देशभर में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है. कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए शिवराज सरकार ने 14 अगस्त तक सभी कार्यक्रमों पर रोक लगा दी है. जिसमें कोई भी जनप्रतिनिधि, सार्वजनिक कार्यक्रम नहीं किेए जा सकेंगे और पांच से ज्यादा लोग और जनप्रतिनिधि एक जगह पर इकट्ठे नहीं होंगे.

नरोत्तम मिश्रा, गृहमंत्री

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है, लेकिन प्रदेश के लिए अच्छी बात ये है कि हमारा रिकवरी रेट अच्छा है. प्रदेश के पास इलाज की भी पर्याप्त व्यवस्था है. गृह मंत्री ने दावा किया है कि, एक-दो दिनों में ही कोरोना वायरस की रफ्तार भी पकड़ में आ जाएगी.

भीड़ इकट्ठी करने पर रोक

गृहमंत्री ने कहा कि, 14 अगस्त तक कोई भी जनप्रतिनिधि सार्वजनिक कार्यक्रम नहीं करेंगे. देशभर में कोरोना पीक पर जा रहा है और मध्यप्रदेश में भी इसका संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, अभी सभी को सावधानी बरतने की जरुरत है. नहीं तो हालात बिगड़ सकते हैं.

कांग्रेस का टूटना लगभग तय

वही राहुल गांधी को फिर राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने की मांग पर नरोत्तम मिश्रा ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि, कांग्रेस का यही लोकतंत्र है. कांग्रेस का टूटना लगभग तय है. कांग्रेस के बिकाऊ नहीं टिकाऊ चाहिए वाले नारे पर नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा है कि, कांग्रेस का यह नारा बिल्कुल सच है क्योंकि टिकाऊ तो सिर्फ बीजेपी है. कांग्रेस तो चला ही नहीं पाती है चाहे मध्यप्रदेश हो या राजस्थान.

वही सीहोर के रहटी में रेत माफियाओं द्वारा आरक्षक पर चढ़ाए गए ट्रैक्टर के मामले में नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, आरक्षक धर्मेंद्र यादव निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती हैं. दोनों ट्रैक्टर जब्त कर लिए गए हैं. मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

Last Updated : Jul 31, 2020, 4:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details