मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

लॉकडाउन के कारण एयरपोर्ट में सन्नाटा, सुरक्षाकर्मियों के अलावा और कोई नहीं

देश भर में लगा लॉकडाउन ट्रेनों के परिचालन में लगी रोक और देश की सारी उड़ानें रद्द होने के कारण देश के लगभग सभी एयपोर्ट वीरान हो गए हैं. आज कल यहां सुरक्षा में तैनात जवानों के अलावा कुछ भी नहीं है.

By

Published : Apr 7, 2020, 1:11 PM IST

Updated : Apr 7, 2020, 8:06 PM IST

Silence in the airport due to lockdown
लॉकडाउन के कारण एयरपोर्ट में सन्नाटा

भोपाल। देश भर में लगा लॉकडाउन ट्रेनों के परिचालन में लगी रोक और देश की सारी उड़ानें रद्द होने के कारण देश के लगभग सभी एयपोर्ट्स वीरान हो गए हैं. आज कल यहां सुरक्षा में तैनात जवानों के अलावा और कोई नजर नहीं आता.ऐसा ही हाल है भोपाल के राजाभोग एयरपोर्ट का, जहां इस समय सिर्फ सुरक्षा में तैनात जवानों के अलावा कोई भी नहीं है.

ऐसी नजर आती है एयपोर्ट जाने वाली रोड़

आमतौर पर एयरपोर्ट जाने वाली इस रोड़ पर भारी ट्रैफिक रहता है. लेकिन इस समय हाल ये है की यहां एक भी वाहन नजर नहीं आते. वहीं एयपोर्सट में भी कंपियों के विमान खड़े हुए है कि कब लॉकडाउन खुले, विमानों को उड़ान भरने की इजाजत मिले और फिर से यात्रियों के आवागमन और फ्लाइट्स के टेकऑफ और लैंड की आवाजों से एयरपोर्ट गूंज उठे.

अभी सिर्फ सीमित सुरक्षाकर्मी हैं मौजूद

आम दिनों में भोपाल एयपोर्ट से देश भर के सभी मुख्य शहरों के लिए जहाज उड़ान भरते हैं, जिससे कई यात्री अपने गंतव्य के लिए उड़ान भरते हैं. यहां से विमानों से माल ढुलाई का काम भी बड़ी मात्रा में होता है. लेकिन लॉकडाउन के कारण उड़ाने रद्द होने से यहां अब बस सन्नाटा है.

सामान्य दिनों में कुछ ऐसे रहता था भोपाल एयरपोर्ट
Last Updated : Apr 7, 2020, 8:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details