मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

बाल दिवस पर शिवराज का कांग्रेस पर निशाना, बच्चों का हक छीन रही कमनलाथ सरकार

राजधानी भोपाल में बाल दिवस के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार बच्चों के सारे हक छीन रही है. बीजेपी ने बच्चों के लिए जो योजनाएं शुरु की थी. कमलनाथ सरकार ने उसे बंद कर दिया है.

By

Published : Nov 14, 2019, 11:30 PM IST

शिवराज सिंह चौहान

भोपाल। बाल दिवस के अवसर एक कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा. शिवराज सिंह ने कहा कि कमनलाथ सरकार बच्चों के सारे हक छीन रही है. बीजेपी ने जो भी योजनाएं बच्चों के लिए शुरु की थी. वे सारी योजनाएं कमनलाथ सरकार ने बंद कर दी हैं.

शिवराज सिंह चौहान, पूर्व मुख्यमंत्री

शिवराज सिंह ने कहा कि इस सरकार ने बच्चों को मिलने वाले निशुल्क लैपटॉप, साइकल यूनिफॉर्म देने बंद कर दिए हैं. बच्चों के सारे हक यह सरकार छीन रही है. उन्होंने कहा कि बच्चों को मिलने वाली छात्रवृत्ति और शहरों में छात्रावास का लाभ तक यह सरकार बच्चों को नहीं दे रही है. शिवराज ने मांग की है कि कमलनाथ सरकार तमाम योजनाओं को फिर से शुरू कर दें. उन्होंने कहा यदि या तो सरकार योजना शुरू करें या फिर पंडित नेहरू का जन्मदिन मनाने का ढ़ोग भी बंद कर दे.

बाल दिवस के अवसर पर कमलनाथ सरकार ने भी प्रदेश में कई सरकारी आयोजन किए थे. जिस पर शिवराज का कहना है कांग्रेस अगर वाकई नेहरूजी के जन्मदिन को मना रही है. तो उन बच्चों के लिए चलाई जाने वाली सारी योजनाओं को फिर से शुरू कर दें नहीं तो नेहरु का जन्मदिन मनाने का ढोंग भी कांग्रेस बंद कर दे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details