मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

कमलनाथ सरकार पर बरसे शिवराज, कहा-अपनी नाकामी छुपाने केंद्र को न ठहराए जिम्मेदार

विधानसभा की कार्यवाही के बाद पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ सरकार को मुंह चलाने वाली सरकार बताया. उन्होंने कहा कि प्रदेश में हाहाकार मचा है. ये सरकार अपनी नाकामी छुपाने के लिए केंद्र की मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहरा रही है. लेकिन हम ऐसा चलने नहीं देंगे.

By

Published : Dec 19, 2019, 3:10 PM IST

shivraj singh chauhan
शिवराज सिंह चौहान, पूर्व सीएम

भोपाल। बीजेपी और कांग्रेस के बीच विधानसभा के तीसरे दिन तीखी तकरार देखने को मिली. पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सदन में सरकार बोनस के नाम पर झूठ बोल रही है. उल्टा केंद्र सरकार पर आरोप लगा रही है. यह सरकार केवल किसानों के नाम पर ड्रामा कर रही है.

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि क्या विधानसभा चुनाव के वक्त कांग्रेस ने केंद्र सरकार से पूछकर वचन पत्र में वादे किए थे. अपनी नाकामी छुपाने के लिए किसानों को धोखा देने और ठगने का काम ये सरकार कर रही है. युवाओं को रोजगार देने का वचन किया था, अथिति विद्वान लंबे समय से सरकार से गुहार लगा रहे हैं. उनकी लड़ाई में हम भी शामिल हैं. लेकिन इस सरकार को ये पता रहना चाहिए की लोकतंत्र की आवाज को दबाने नहीं दिया जाएगा.

शिवराज सिंह चौहान, पूर्व मुख्यमंत्री

मुंह चलाने से कुछ नहीं होता
शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि सिर्फ मुंह चलाने से कुछ नहीं होता है. प्रदेश में कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ रही है. माफिया खुलकर खेल रहे हैं. छेड़छाड़ की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं ये सरकार कुछ भी नहीं कर रही है.

पूरा विपक्ष एक हैं
शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बीजेपी सदन में गोपाल भार्गव के नेतृत्व में बैठती है. हमारे नेता गोपाल भार्गव हैं. पार्टी में किसी प्रकार की कोई तकरार नहीं है. पूरे विधायक हर दिन कंधे से कंधा मिलाकर सरकार की नीतियों के खिलाफ हैं. उन्होंने कहा कि ये सरकार केवल आंदोलनों को कुचलने का प्रयास कर रही है. कमलनाथ सरकार की असलियत सामने आ गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details