मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कांग्रेस अध्यक्ष की नागरिकता पर उठाए सवाल, कहा-अभी और नोटिस मिलेंगे

साध्वी प्रज्ञा ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि दो से तीन देशों की नागरिकता ले कर बैठे है, तो उनकी निष्ठा भारत के प्रति कैसे होगी.

By

Published : Apr 30, 2019, 8:48 PM IST

साध्वी प्रज्ञा ने राहुल गांधी पर उठाए सवाल

भोपाल। भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कांग्रेस अध्यक्ष पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने राहुल गांधी गांधी की नागरिकता पर सवाल उठाते हुए कहा कि जिस प्रकार के उनके कर्म हैं उससे उन्हें और भी नोटिस मिलेंगे.

साध्वी प्रज्ञा ने राहुल गांधी पर उठाए सवाल

राहुल गांधी को गृह मंत्रालय ने नोटिस जारी कर 15 दिनों में अपने ब्रिटिश नागरिकता पर जवाब देने के लिए कहा है. बीजेपी के नेता सुब्रमण्यम स्वामी लंबे समय से राहुल गांधी की नागरिकता पर सवाल उठाते रहे हैं. उनकी शिकायत पर ही राहुल गांधी को ये नोटिस भेजा गया है.

साध्वी प्रज्ञा ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि दो से तीन देशों की नागरिकता ले कर बैठे है, तो उनकी निष्ठा भारत के प्रति कैसे होगी. साथ ही दिग्विजय सिंह के खुद का स्वागत ना करवाने के संकल्प पर साध्वी ने कहा कि दिग्विजय का यह संकल्प बहुत अच्छा है.

नवजोत सिंह सिद्धू ने बयान दिया है कि छक्का मारो और मोदी को देश से बाहर निकालो. जिस पर साध्वी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह उन की सभ्यता है. कांग्रेस में शामिल होकर व्यक्ति देश विरोधी बाते करने लगता है. प्रज्ञा ने बताया कि उन्होंने सुमित्रा महाजन से मुलाकात की थी, सुमित्रा ताई ने उन्हें जीत का आशीर्वाद दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details