मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

बेटे की गिरफ्तारी पर बोले केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल, कहा- कानून अपना काम करेगा

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने बेटे की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि कानून अपना काम करेगा.

By

Published : Jun 19, 2019, 10:30 AM IST

Updated : Jun 19, 2019, 2:24 PM IST

केंद्रीय मंत्री ने दी प्रतिक्रिया

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने बेटे की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि कानून अपना काम करेगा. साथ ही उन्होंने कहा कि ये मामला दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है. पटेल ने कहा कि फिलहाल मैं इस मामले में कोई टिप्पड़ी नहीं करना चाहता हूं.


गौरतलब है कि प्रहलाद पटेल के बेटे प्रबल पटेल समेत कुल सात लोगों को हत्या के प्रयास के आरोप में नरसिंहपुर पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया है. प्रबल पटेल और मोनू पटेल के साथ करीब दो दर्जन लोगों का सोमवार रात को बैलहाई बाजार में तीन-चार युवकों से विवाद हो गया, इसके बाद आरोपियों ने युवकों से मारपीट की और इस दौरान गोली भी चलाई गई जो कि हिमांशु राठौर के हाथ में लगी. सिंह ने बताया कि मुख्य आरोपी प्रबल पटेल किसानी मोहल्ला गोटेगांव का निवासी है और केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल का पुत्र है, जबकि एक अन्य आरोपी मोनू पटेल प्रहलाद पटेल के छोटे भाई जालम सिंह पटेल का पुत्र है.


जालम सिंह प्रदेश की भाजपा सरकार में मंत्री रहे हैं और वर्तमान में नरसिंहपुर विधानसभा सीट से भाजपा के विधायक हैं.एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमले में राठौर के अलावा एक होमगार्ड सिपाही ईश्वर राय, राहुल राजपूत, शिवम राय और मयंक भी घायल हो गए.

Last Updated : Jun 19, 2019, 2:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details