मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नौकरी दिलाने के नाम पर पहले बनाया बंधक, 2 दिन तक करता रहा महिला से दुष्कर्म

By

Published : Jun 16, 2021, 5:08 AM IST

Updated : Jun 16, 2021, 6:26 AM IST

नौकरी दिलवाने के नाम पर राजधानी भोपाल में एक युवक ने शादीशुदा महिला को पहले बंधक बनाया और फिर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. महिला की शिकायत पर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

woman rape in bhopal
महिला से रेप

भोपाल।राजधानी भोपाल के कोलार थाना क्षेत्र में एक महिला का अपहरण और फिर उसके साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. राहुल दांगी नाम के युवक ने 34 वर्षीय शादीशुदा महिला का पहले अपहरण किया और फिर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

मामले में पुलिस का कहना है आरोपी राहुल दांगी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है. एडिशनल एसपी अंकित जायसवाल के मुताबिक, महिला को आरोपी नौकरी दिलाने का बहाना बना कर ले गया था. आरोपी ने पीड़ित महिला को छोला थाना क्षेत्र के नव जीवन कॉलोनी में दो दिन तक बंधक बनाया और उसके साथ दुष्कर्म किया. दो दिन बाद महिला आरोपी के चुंगल से भाग कर अपने घर आई और पति को घटना के बारे में बताया. पति और पत्नी कोलार थाने पहुंचे और आरोपी राहुल दांगी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

महिला से रेप

बेरोजगारी का आरोपी ने उठाया फायदा

पूछताछ में पता चहा है कि महिला बेरोजगार थी और वह पहले कहीं नौकरी करती थी. आरोपी ने महिला को बुलाया था कि वह उसे नौकरी दिलवाएगा. यह कहकर उसने महिला को छोला क्षेत्र में बुलाया और फिर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जब महिला ने विरोध किया तो उसने महिला को बंधक बना लिया और उसके साथ 2 दिन तक दुष्कर्म करता रहा.

Bhopal Crime: सगाई के बाद भी शादी का झांसा देकर प्रेमी करता रहा यौन शोषण

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

जब महिला आरोपी के बंधक से छूटी तो तुरंत वह अपने घर पहुंची और पूरी घटना के विषय में पति को सूचना दी. जिसके बाद पति और महिला ने जाकर कोलार थाने में मामला दर्ज कराया. पुलिस ने तत्काल आरोपी राहुल दांगी को गिरफ्तार कर लिया है.

Last Updated : Jun 16, 2021, 6:26 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details