मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

असुरक्षित रेल यात्रा! चलती ट्रेन में वेंडर ने दिल्ली की युवती के साथ किया दुष्कर्म

संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. युवती को ट्रेन में जगह नहीं मिली थी, जिसके बाद वेंडर उसे पैंट्रीकार में ले गया. जहां उसने वारदात को अंजाम दिया. वहीं पुलिस ने शक के आधार पर 15 लोगों को हिरासत में लिया है. (rape in sampark kranti express)

By

Published : Feb 12, 2022, 10:18 AM IST

Updated : Feb 12, 2022, 12:35 PM IST

rape in sampark kranti express
संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में रेप

भोपाल। भारतीय रेलवे महिला यात्री की सुरक्षा के लाख दावे करती है, लेकिन सच्चाई इसके उलट है. आए दिन महिलाओं के साथ दरिंदगी की वारदातें सामने आती रहती हैं. ऐसा ही एक मामला फिर सामने आया है, जहां कर्नाटक संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में दिल्ली की एक युवती के साथ दुष्कर्म किया गया. युवती को ट्रेन में जगह नहीं मिली थी, जिसके बाद वेंडर उसे पैंट्रीकार में ले गया और वारदात को अंजाम दिया. (rape in train)

पेंट्रीकार में युवती से रेप

15 वेंडरों से हो रही पूछताछ
भोपाल से गुजरने वाली संपर्क क्रांति एक्सप्रेस यशवंतपुर से चलकर हजरत निजामुद्दीन जा रही थी. उसमें एक युवती के साथ दुष्कर्म की जानकरी भोपाल जीआरपी को लगी. जैसे ही गाड़ी भोपाल स्टेशन पहुंची, तो जीआरपी पुलिस ने पैंट्रीकार का दरवाजा खोलने की बात की. स्टाफ दरवाजा खोलने में आना-कानी करने लगा. पुलिस के दबाव में आधे घंटे बाद दरवाजा खोला गया. संदेह के आधार पर ट्रेन के लगभग 15 वेंडरों को पूछताछ व शिनाख्ती के लिए उतार लिया गया.

मलबे में दब गईं जिंदगियां: सागर में निर्माणाधीन अंडर ब्रिज की मिट्टी धंसने से दो रेलवे कर्मचारियों की मौत, तीन की हालत गंभीर

असुरक्षित रेल यात्रा
पुलिस ने बताया कि पीड़िता की हालत खराब थी, वह कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं थी. उसको इलाज के लिये अस्पताल भेजा गया. बाद में उसने बताया कि उसे ट्रेन में जगह नहीं मिली थी. जिसके बाद वेंडर ने कहा कि पैंट्रीकार में जगह है. वहां जाकर सो जाओ. जहां वेंडर ने उसके साथ दुष्कर्म किया. इस घटना के बाद से जीआरपी आरपीएफ की नाइट पेट्रोलिंग पर सवाल उठने लगे हैं. (rape in sampark kranti express)

Last Updated : Feb 12, 2022, 12:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details