मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

आर्थिक हित साधने के लिए कमलनाथ सरकार चला रही तबादला उद्योग, जनता को दे रही धोखाः राकेश सिंह

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने मध्यप्रदेश में अधिकारी-कर्मचारियों के हो रहे तबादलों को लेकर कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में आर्थिक हित साधने के लिए ये तबादले किए जा रहे हैं, जिसमें खुद प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ भी शामिल हैं.

By

Published : Jun 4, 2019, 6:40 PM IST

राकेश सिंह,बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष

भोपाल। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने मध्यप्रदेश में अधिकारी-कर्मचारियों के हो रहे तबादलों को लेकर कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में आर्थिक हित साधने के लिए ये तबादले किए जा रहे हैं, जिसमें खुद प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ भी शामिल हैं.

राकेश सिंह,बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष

राकेश सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस तबादला उद्योग चला रही है. देश के किसी भी राज्य में ऐसा नहीं हुआ है, जैसी मध्यप्रदेश में आज की स्थिति है. कमलनाथ सरकार को एक दिन भी सत्ता में रहने का हक नहीं है. कोई भी व्यवस्था सरकार दुरुस्त नहीं कर पा रही है. मध्यप्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट हो गई है. प्रदेश सरकार ने किसानों, युवाओं और आम जनता को धोखा दिया है और जनता से किया एक भी वादा पूरा नहीं किया.

गौरतलब है कि प्रदेश में लोकसभा चुनाव खत्म होते ही एक बार फिर अधिकारियों के तबादले शुरू हो गए हैं. बीते सप्ताह प्रदेश सरकार ने बड़े स्तर पर प्रशासनिक सर्जरी की थी, जिसमें कई कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक बदले गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details