मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीजेपी में होने वाले संगठन चुनाव की सुगबुगाहट तेज, संघ मुख्यालय पहुंचे राकेश सिंह

By

Published : Nov 13, 2019, 11:33 PM IST

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह और संगठन मंत्री सुहास भगत भोपाल स्थित आरएसएस के मुख्यालय पहुंचे. जहां उन्होंने संघ के क्षेत्रीय प्रचारक दीपक विसपुते से मुलाकात की. जहां दोनों नेताओं ने संगठन चुनाव और नगर-निगम के परिसीमन की जानकारी दी.

संघ मुख्यालय पहुंचे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह

भोपाल। मध्य प्रदेश में इन दिनों सियासी उठापठक तेजी से चल रही है. इस सियासी घमासान पर आरएसएस भी पूरी नजर बनाए हुए हैं. जिसके चलते संघ के क्षेत्रीय प्रचारक दीपक विसपुते ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह और संगठन मंत्री सुहास भगत को संघ मुख्यालय तलब किया. माना जा रहा है संघ ने निकाय चुनाव, भोपाल नगर निगम परिसीमन और निलंबित विधायक प्रहलाद लोधी के मामले में बीजेपी से रिपोर्ट मांगी है.

संघ मुख्यालय पहुंचे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह

संघ मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह संगठन महामंत्री सुहास भगत ने आने वाले निकाय चुनाव और भोपाल निकाल के परिसीमन को लेकर जानकारी दी. इसमें खासतौर से दिसंबर महीने में होने वाले प्रदेश अध्यक्ष के चुनाव पर भी चर्चा की गई. हालांकि जब इस बारे में प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह से पूछा तो वह सहज ही यह जवाब देते हुए नजर आए कि यह एक सामान्य मुलाकात है, यहां आना-जाना लगा रहता है.

जानकारों के मुताबिक बीजेपी संगठन चुनाव और दिसंबर में होने वाले प्रदेश अध्यक्ष के चुनाव के लिए आरएसएस काफी गंभीर है. जबकि भोपाल निकाय चुनाव के लिए भी संघ सख्त नजर आ रहा है. शायद यही वजह है कि क्षेत्रीय प्रचारक दीपक विसपुते ने प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह और सुहास भगत को बुलाकर रिपोर्ट मांगी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details