मध्य प्रदेश

madhya pradesh

राजधानी में पुलिसकर्मी ने पहले की अंधाधुंध फायरिंग, फिर खुद को मार ली गोली

By

Published : Apr 14, 2020, 5:05 PM IST

भोपाल में एक पुलिसकर्मी ने खुद को गोली मार ली. घटना के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी ने खुद को गोली मारने से पहले हवा में अंधाधुंध फायरिंग भी की.

bhopal
पुलिस कर्मी ने खुद को मारी गोली

भोपाल। राजधानी भोपाल में एक पुलिसकर्मी ने अज्ञात कारणों से खुद को गोली मार ली. जिसके तुरंत बाद जवान को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. रातीबड़ थाने में पदस्थ सिपाही चेतन ठाकुर ड्यूटी पर तैनात थे. अचानक पुलिसकर्मी ने सड़क पर निकलकर अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दिया और फायरिंग करने के बाद खुद को भी गोली मार ली.

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल जवान को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिसकर्मी किसी बात से परेशान था. लेकिन उसने यह कदम क्यों उठाया इस बात अब तक जानकारी सामने नहीं आई है.

बड़ा सवाल यह है पुलिसकर्मी ने खुद को गोली मारने से पहले चौकी के बाहर अंधाधुंध फायरिंग की. जिससे अन्य पुलिसकर्मी भी थोड़ी देर के लिए सहम गए. लेकिन जब तक कोई माजरा समझ पाता उसके पहले ही पुलिसकर्मी ने खुद को गोली मार ली. फिलहाल पुलिसकर्मी का भोपाल के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details