मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

भोपाल: लॉकडाउन में धड़ल्ले से बिक रही शराब, कार सहित 70000 की शराब जब्त

लॉकडाउन में भी राजधानी भोपाल में अवैध शराब का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है, पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक कार से 70 हजार की विदेशी शराब जब्त की है.

By

Published : May 29, 2020, 3:48 PM IST

Police arrested the accused
आरोपी गिरफ्तार

भोपाल। लॉकडाउन के दौरान राजधानी भोपाल में अवैध शराब का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है, भोपाल पुलिस लगातार अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. ताजा मामला शहर के सूखी सेवनिया थाना क्षेत्र का है, जहां से पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. साथ ही उसकी कार से 12 पेटी अवैध शराब और एक पेटी बीयर जब्त की है. जिनकी कीमत करीब 70 हजार रूपए बताई जा रही है.

सूखी सेवनिया थाना पुलिस को चेकिंग के दौरान एक कार जंगल की ओर तेजी से जाते हुए दिखी. जिसका पुलिसकर्मियों ने पीछा किया. जिसके बाद कार चालक एक गांव में कार को छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने कार की तलाशी ली तो उसमें से 12 पेटी अंग्रेजी शराब और एक पेटी बीयर मिली.

तलाशी के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है और छोला इलाके से आरोपी पवन गौर को गिरफ्तार किया. बताया जा रहा है कि आरोपी इसी तरह लॉकडाउन में अवैध शराब का कारोबार कर रहा था. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details