मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Apr 12, 2020, 1:59 PM IST

ETV Bharat / city

MP में राष्ट्रपति शासन जैसे हालात, पुलिसवालों तक का नहीं रखा जा रहा ध्यानः पीसी शर्मा

पीसी शर्मा ने प्रदेश में राष्ट्रपति शासन जैसे हालात होने की बात कही है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से प्रदेश में सरकार काम कर रही है उससे तो यही लगता है कि प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगा है. जहां न मंत्रिमंडल है और न ही कोई सरकार काम कर रही है.

pc sharma, ex minister
पीसी शर्मा, पूर्व मंत्री

भोपाल। प्रदेश में कोरोना के चलते एस्मा लगाया गया है, शिवराज सरकार के इस फैसले का कांग्रेस नेता विरोध कर रहे हैं. पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि एस्मा को तुरंत वापस लिया जाए. इसके अलावा उन्होंने प्रदेश में लगातार ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों को भी सही भोजन दिए जाने की मांग की है.

पीसी शर्मा, पूर्व मंत्री

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा की पुलिस को दिए जा रहे खाने की गुणवत्ता में सुधार हो. क्योंकि वे लगातार काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह अपनी तरफ से जो भोजन बटवा रहे हैं उसी गुणवत्ता का भोजन बटवाना चाहिए. प्रदेश सरकार लगातार हर मामले में चूक करती जा रही है. अगर पुलिसकर्मियों की सुरक्षा में चूक हुई तो हालात और बिगड़ सकते हैं. इसलिए सरकार को जल्द से जल्द पुलिस वालों को दिए जाने वाले खाने की गुणवत्ता सुधारनी चाहिए.

प्रदेश में राष्ट्रपति शासन जैसे हालात

पीसी शर्मा ने कहा कि जिस तरह के हालात प्रदेश में हैं, उस पर यही कहा जा सकता है कि प्रदेश में राष्ट्रपति शासन जैसे हालात है, जहां सिर्फ सीएम शिवराज अधिकारियों के साथ पूरे प्रदेश की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं. ऐसा प्रदेश में तभी होता है जब राष्ट्रपति शासन लगा होता है. न मंत्रिमंडल है और न ही कोई काम हो रहा है. प्रदेश में हालात लगातार बिगड़ते जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details