मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मंत्रिमंडल विस्तार पर बोले पीसी शर्मा, कहा- बीजेपी में खरीद-फरोख्त वाले नेताओं को मिल रहा महत्व

By

Published : Jun 30, 2020, 1:56 PM IST

Updated : Jun 30, 2020, 3:42 PM IST

शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा है कि, बीजेपी में वरिष्ठ नेताओं को दरकिनार किया जा रहा है, खरीद-फरोख्त में शामिल नेताओं को बीजेपी में महत्व दिया जा रहा है.

Former Minister PC Sharma
पूर्व मंत्री पीसी शर्मा

भोपाल।मध्यप्रदेश में शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार लगातार टलता जा रहा है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, संगठन मंत्री सुहास भगत समेत गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के दिल्ली दौरे के बाद भी अब तक साफ नहीं हो पाया कि मंत्रिमंडल में कौन शामिल हो रहा है और कौन नहीं. साथ ही मंत्रिमंडल विस्तार कब होना है, इस पर भी संशय बना हुआ है. बीजेपी में चल रहे रस्साकसी पर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने हमला बोलते हुए कहा है कि, 'बीजेपी में वरिष्ठ नेताओं को दरकिनार किया जा रहा है, खरीद-फरोख्त में शामिल नेताओं को बीजेपी में महत्व दिया जा रहा है. 20 जुलाई से शुरू हो रहे सत्र के बाद परिस्थितियां बदलेंगी'.

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा

वहीं शर्मा ने कहा, 'बीजेपी में फिलहाल उथल-पुथल चल रही है. बीजेपी का सिर्फ एक ही मकसद है, पावर में आना. जनता की कोई फिक्र नहीं है. महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है'. पीसी शर्मा ने दावा किया कि, 'कांग्रेस की फिर से सत्ता में वापसी होगी, इसमें समय लगेगा, क्योंकि ये चुनी हुई सरकार नहीं खरीदी हुई है'.

Last Updated : Jun 30, 2020, 3:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details