मध्य प्रदेश

madhya pradesh

विभाग बंटवारे पर खींचतान जारी, सीएम बोले 1 दिन और करूंगा वर्कआउट

By

Published : Jul 7, 2020, 1:09 PM IST

मंगलवार सुबह दिल्ली से भोपाल लौटे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंत्रियों के विभाग बंटवारे पर कहा है कि, अभी 1 दिन का और समय लगेगा.

Chief Minister Shivraj Singh Chauhan
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

भोपाल। मध्य प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार के 5 दिन बाद भी मंत्रियों में विभागों का बंटवारा नहीं हो पाया है. दिल्ली में 2 दिन के मंथन के बाद भी इस पर अंतिम निर्णय नहीं लिया जा सका है. दिल्ली से भोपाल लौटे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि, विभाग वितरण में अभी 1 दिन का वक्त और लगेगा. इसके लिए एक दिन और वो वर्कआउट करेंगे.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 2 दिन के दिल्ली प्रवास के बाद आज सुबह भोपाल पहुंचे, उन्हें सोमवार शाम भोपाल लौटना था, लेकिन पोर्टफोलियो को लेकर अंतिम निर्णय ना हो पाने की वजह से वो दिल्ली में ही रुके थे. इस दौरान उन्होंने प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के अलावा पार्टी आलाकमान के साथ भी चर्चा की. विभागों के बंटवारे को लेकर शिवराज और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच भी चर्चा हुई थी, इसके बाद भी विभागों को लेकर अंतिम फैसला नहीं लिया जा सका. भोपाल लौटे मुख्यमंत्री शिवराज ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि, 'अभी विभागों को लेकर 1 दिन और वर्कआउट करूंगा'. उम्मीद जताई जा रही है कि बुधवार को मंत्रियों के विभागों का बंटवारा किया जाएगा.

कांग्रेस नेताओं के पीताम्बरा पीठ जाने पर सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि, 'उनको जहां जाना हैं जाएं, चुनाव जीतने के लिए भगवान के साथ-साथ जनता की भी जरूरत होती है और जनता उन्हीं पर कृपा की करती है, जो जनता के लिए काम करते हैं'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details