मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

सीनियर नेशनल स्वीमिंग चैंपियनशिप को LIVE दिखाना ईटीवी भारत का सराहनीय कदमः एनपी प्रजापति

राजधानी भोपाल में हुई सीनियर नेशनल स्वीमिंग चैंपियनशिप में रिकार्ड बनाने वाले स्वीमरों को मध्यप्रदेश विधानसभा की तरफ से 20-20 हजार रुपए की राशि इनाम के तौर पर दी जाएगी. यह घोषणा विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति ने कहा की उन्होंने सीनियर नेशनल स्वीमिंग चैपिंयनशिप का प्रसारण ईटीवी भारत पर लाइव दिखाए जाने की सराहना की.

By

Published : Sep 4, 2019, 11:29 PM IST

एनपी प्रजापति

भोपाल।राजधानी भोपाल में सीनियर नेशनल स्वीमिंग चैंपियनशिप का चार अगस्त को समापन हो गया. समापन अवसर पर पहुंचे मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष नारायण प्रजापति ने कहा कि प्रतियोगिता के दौरान रिकार्ड बनाने वाले स्वीमरों को मध्यप्रदेश विधानसभा द्वारा 20-20 हजार रुपए की राशि इनाम के तौर पर दी जाएगी. उन्होंने सीनियर नेशनल स्वीमिंग चैपिंयनशिप का प्रसारण ईटीवी भारत पर लाइव दिखाए जाने की सराहना की.

सीनियर नेशनल स्वीमिंग चैंपियनशिप समापन कार्यक्रम में पहुंचे विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति

विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति ने कहा कि खेलों को प्रोत्साहित करने के लिए मीडिया की अपनी अहम भूमिका है. नेशनल स्वीमिंग चैंपियनशिप को लाइव दिखा कर ईटीवी भारत ने सराहनीय काम किया है. उन्होंने कहा की इससे खिलाड़ियों को और प्रोत्साहन मिलेगा, वही तैराकी के क्षेत्र में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे खिलाड़ियों के बारे में लोग ज्यादा से ज्यादा जान सकेंगे.

कार्यक्रम के समापन के मौके पर विधानसभा अध्यक्ष ने मंच से ऐलान किया कि चैंपियनशिप में रिकॉर्ड बनाने वाले सभी खिलाड़ियों मध्यप्रदेश विधानसभा द्वारा 20-20 हजार रुपए की राशि इनाम स्वरूप दी जाएगी. कार्यक्रम में शामिल हुए जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि तैराकी के क्षेत्र में प्रदेश के युवाओं को ज्यादा से ज्यादा प्रोत्साहित करने के लिए संसाधनों को बढ़ाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details