मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Election preparation: MP में चुनाव में अवैध शराब की बिक्री रोकने नोडल अधिकारी होंगे नियुक्त

By

Published : Jun 3, 2022, 2:21 PM IST

मध्य प्रदेश में आगामी चुनावों के दौरान शराब की बिक्री रोकने के लिए नोडल अधिकारी नियुक्ति किये जाएंगे. इसको लेकर राज्य निर्वाचन आयुक्त बसंत प्रताप सिंह ने वाणिज्य कर विभाग के प्रमुख सचिव को निर्देश दिये हैं. आयुक्त ने निर्वाचन कार्य में लगे अधिकारियों से कहा है कि किसी भी तरह की लापरवाही नहीं होना चाहिए. (MP Urban Body Elections 2022) (Nodal officer will be appointed during election in mp)

Nodal officer will be appointed
नोडल अधिकारी नियुक्त होंगे

भोपाल। मध्य प्रदेश में होने वाले नगरीय निकाय और पंचायत चुनावों को निर्विघ्न संपन्न करने के लिए एहतियाती कदम उठाए जा रहे हैं. चुनाव के दौरान अवैध शराब की बिक्री रोकने के लिए नोडल अधिकारियों की नियुक्ति की जाएगी. राज्य निर्वाचन आयुक्त बसंत प्रताप सिंह (State Election Commissioner Basant Pratap Singh) ने वाणिज्य कर विभाग के प्रमुख सचिव को निर्देशित किया है कि जिलों में त्रिस्तरीय पंचायत एवं नगरीय निकाय निर्वाचन के दौरान अवैध शराब की बिक्री होने पर की जाने वाली कार्रवाई की मॉनिटरिंग करने और राज्य निर्वाचन आयोग से समन्वय के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त करें.

MP Urban Body Elections 2022: इंदौर में ईवीएम से होंगे चुनाव, मतपत्र में रहेगी उम्मीदवारों के फोटो

लापरवाही नहीं करेंगे बर्दाश्त: वहीं राज्य निर्वाचन आयुक्त सिंह ने निर्वाचन कार्य में लगे अधिकारियों से कहा है कि किसी भी स्तर पर लापरवाही नहीं होनी चाहिए. मतदान के दिन सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने के बारे में सभी संभागों के कमिश्नर और आईजी से भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से चर्चा की जाएगी. सिंह ने मानदेय और अन्य सामग्रियों के लिए जिलों को जरूरत अनुसार बजट उपलब्ध कराने के निर्देश दिये.

(MP Urban Body Elections 2022) (Nodal officer will be appointed during election in mp)

(एजेंसी-आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details