मध्य प्रदेश

madhya pradesh

आज इन बड़ी खबरों पर रहेगी सबकी नजर

By

Published : Jun 18, 2021, 5:43 AM IST

जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर. देश, खेल, मनोरंजन और राजनीति में क्या होने वाला है खास. ETV भारत पर एक क्लिक में मिलेगी आपको पूरी जानकारी.

news today
आज की बड़ी खबर

प्रदेश कार्यसमिति की तीन साल बाद बैठक

मध्‍य प्रदेश में तीन साल बाद भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी. संगठन महामंत्री सुहास भगत ने आज से शुरू होने वाले इन कार्यक्रमों की विस्तृत रूपरेखा जारी की है. 18 जून से शुरू होने जा रहे अलग-अलग कार्यक्रम के जरिए पार्टी संगठन को मजबूत करेगा.

संगठन महामंत्री सुहास भगत

'नेताओं के कारण फैला कोरोना' याचिका पर आज सुनवाई

मध्य प्रदेश हाईकोर्ट की जबलपुर बेंच में आज एक अहम सुनवाई होगी. दूसरे प्रदेशों में हुए चुनाव में ड्यूटी और प्रचार कर लौटे पार्टी नेताओं के कारण क्या प्रदेश में फैला करोना. इस रिव्यू पिटिशन पर आज अहम सुनवाई होनी है.

हाईकोर्ट की जबलपुर बेंच

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर कार्यक्रम में होंगे शामिल

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर आज ग्वालियर संभाग में मेडिकल उपकरणों का वितरण करेंगे. यह कार्यक्रम जीवाजी विश्वविधालय में होगा.

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर

प्रदेश में मौसम लेगा करवट

देश के अन्य हिस्सों की तरह मध्य प्रदेश में भी मौसम करवट लेगा. आज प्रदेश में आंधी और वज्रपात की संभावना है. तेज आंधी के साथ-साथ बिजली गिरने और बूंदाबादी होने की संभावना है.

मौसम लेगा करवट

डॉक्टर आज करेंगे प्रदर्शन

डॉक्टरों पर हमलों के खिलाफ आज इंडियन मेडिकल एसोसिएशन देशव्यापी प्रदर्शन करेगा. मध्यप्रदेश में भी डॉक्टरों के प्रदर्शन का असर दिख सकता है. इस वजह से अस्पतालों में आज काम प्रभावित होने की संभावना है.

डॉक्टर करेंगे प्रदर्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details