मध्य प्रदेश

madhya pradesh

आज इन बड़ी खबरों पर रहेगी सबकी नजर

By

Published : Jun 16, 2021, 4:17 AM IST

Updated : Jun 16, 2021, 6:53 AM IST

जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर. देश, खेल, मनोरंजन और राजनीति में क्या होने वाला है खास. ETV भारत पर एक क्लिक में मिलेगी आपको पूरी जानकारी.

News Today
आज इन बड़ी खबरों पर रहेगी सबकी नजर

पीएम मोदी से मिलेंगे सीएम शिवराज सिंह चौहान

सीएम शिवराज सिंह चौहान आज दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलेंगे. जानकारी के मुताबिक सीएम प्रदेश में कोरोना की स्थिति और वैक्सीनेशन को लेकर जानकारी देंगें, लेकिन कैबिनेट विस्तार की संभावना से पहले हो रही दोनों नेताओं की इस मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है.

पीएम मोदी से सीएम शिवराज की मुलाकात

भय्यू महाराज सुसाइड केस में अहम सुनवाई आज

गृहस्थ संत भय्यू महाराज सुसाइड केस में आज अहम सुनवाई इंदौर जिला कोर्ट में होगी. अभी तक ये सुसाइड मिस्ट्री एक रहस्य बना हुआ है. अभी बहुत सारे गवाहों के बयान कोर्ट के समक्ष दर्ज किया जाना बाकी है.

भय्यू महाराज

मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

मध्य प्रदेश में आज जोरदार बारिश हो सकती है. मौसम विभाग ने वज्रपात की भी आशंका जतायी है. आपको बता दें कि मध्यप्रदेश सहित कई राज्यों में मॉनसून समय से एक सप्ताह पहले ही पहुंच गया है. पिछले कुछ दिनों में भोपाल, गुना और होशंगाबाद में जमकर बारिश हुई थी.

मौसम विभाग का अलर्ट

चिराग पासवान के समर्थक करेंगे प्रदर्शन

बिहार में सियासत एक बार फिर गर्म है. आज प्रदेश भर में चिराग पासवान के समर्थक प्रदर्शन करेंगे. चिराग पासवान ने मंगलवार को लोकजनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया है. मंगलवार शाम को चिराग पासवान ने पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई और पांचों सांसदों को निलंबित कर दिया था.

मुश्किल में चिराग पासवान

इजरायल ने गाजा पर दागे रॉकेट

इजरायल ने गाजा पट्टी पर एक बार फिर हमला बोल दिया है. सीजफायर का उल्लंघन करते हुए इजरायल गाजा की तरफ रॉकेट दागे हैं. पिछले महीने करीब 11 दिन तक इजरायल और हमास के बीच युद्ध चला था. इसके बाद सीजफायर की घोषणा हुई थी.

आज इन बड़ी खबरों पर रहेगी सबकी नजर
Last Updated : Jun 16, 2021, 6:53 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details