मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लुप्त हो रही कांग्रेस की विचारधारा, इसलिए वह सुक्त हो गईः नरोत्तम मिश्रा

By

Published : Jul 30, 2020, 2:15 PM IST

कांग्रेस विधायक व दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने एक ट्वीट कर अपनी ही पार्टी पर सवाल खड़े किए हैं. जिस पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि लक्ष्मण सिंह ने ठीक ही कहा है कि कांग्रेस की विचारधार धीरे धीरे लुप्त होती जा रही है. इसलिए वह सुक्त होती जा रही है.

narottam mishra
नरोत्तम मिश्रा, गृहमंत्री

भोपाल।देश की शिक्षा नीति में हुए बदलाव को गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक अच्छा कदम बताया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी हमेशा से राष्ट्र सेवा का भाव रखती है. चाहे जीएसटी हो या फिर वन नेशन वन फ्लैग, हम हमेशा देश के लिए काम करते हैं. वहीं दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह के ट्वीट पर उन्होंने कहा कि इसमे कोई शक नहीं है कि कांग्रेस अब लुप्त होती जा रही है.

नरोत्तम मिश्रा, गृहमंत्री

मिश्रा ने लक्ष्मण सिंह के लोकतंत्र वाले ट्वीट का समर्थन किया है, कांग्रेस की विचारधारा लुप्त हो गई है इसलिए वह सुक्त हो गई. कांग्रेस धीरे-धीरे विचरण करती हुई इसी तरह देश से खत्म हो जाएगी क्योंकि कांग्रेस कभी देश हित में काम नहीं कर रही. इसलिए अब उसके अपने लोग ही उस पर सवाल खड़े कर रहे हैं.

वहीं दिग्विजय सिंह के बीजेपी से पूछे गए सवालों पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मैं तीसरी बार बोल रहा हूं कि जब सत्र निरस्त हो जाता है तो उसकी कार्यवाही भी निरस्त हो जाती है, उन्हें थोड़ा ज्ञानवर्धन करने की जरूरत है. जब सत्र निरस्त हो चुका है तो उसके सारे फैसले भी निरस्त हो गए हैं. कांग्रेस के पास सवाल करने के अलावा कोई काम नहीं बचा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details