मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

'कमलनाथ सरकार अभी भी अल्पमत में', झाबुआ में कांग्रेस के पक्ष में आए रुझानों पर बोले नरोत्तम मिश्रा

झाबुआ उपचुनाव की मतगणना में अभी तक आए रुझानों में कांग्रेस की निर्णायक बढ़त पर बीजेपी के कद्दावर नेता नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि कमलनाथ सरकार अभी भी अल्पमत में है.

By

Published : Oct 24, 2019, 12:37 PM IST

सरकार अभी भी अल्पमत मेंः नरोत्तम मिश्रा

भोपाल।झाबुआ विधानसभा चुनाव की अब तक की मतगणना में कांग्रेस की निर्णायक बढ़त पर बीजेपी के कद्दावर नेता नरोत्तम मिश्रा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि झाबुआ कांग्रेस की परंपरागत सीट रही है, लेकिन बीजेपी के एक छोटे से कार्यकर्ता के आगे कांग्रेस को अपनी पूरी पार्टी लगानी पड़ी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस भले ही यह सीट जीत गई हो, लेकर सरकार अभी भी अल्पमत में ही है. वहीं महाराष्ट्र और हरियाणा में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन पर उन्होंने कहा कि वीर सावरकर को भारत रत्न मिले, इस मांग पर जनता ने अपनी मुहर लगाई है.

सरकार अभी भी अल्पमत मेंः नरोत्तम मिश्रा

नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के पास ना तो नीति है, ना नेता और ना ही नियम है. इसी का परिणाम है कि कांग्रेस का सूर्य अस्ताचल की ओर है. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के चुनाव देखकर ऐसा लग रहा है कि वे लोग अब चेहरा दिखाने के काबिल नहीं बचे. जो लोग कहते थे कि वीर सावरकर को भारत रत्न मिलेगा, तो वह काला दिन होगा. महाराष्ट्र और हरियाणा की जनता ने वीर सावरकर जी को भी भारत रत्न मिले, इस पर मुहर लगाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details