मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नरोत्तम मिश्रा का तंज, कहा- कमलनाथ सत्ता में आते ही वल्लभ भवन में क्वॉरेंटाइन हो गए थे

By

Published : Aug 28, 2020, 10:56 AM IST

कांग्रेस का जांच दल आज दतिया जाने वाला है. अब कांग्रेस के निशाने पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा आ गए हैं. वहीं नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा है कि कमलनाथ सत्ता में आते ही वल्लभ भवन में क्वॉरेंटाइन हो गए थे.

Home Minister Narottam Mishra
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

भोपाल। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को घेरने के लिए जहां कांग्रेस का पांच सदस्यी दल आज दतिया का दौरा करने वाला है, तो वहीं गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस पेन ड्राइव, ट्वीटर की पार्टी है, पहले पेन यानी दर्द दिया अब ड्राइव पर ले जा रहे हैं.

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने गुरुवार को कहा था कि जिन किसानों का कर्ज माफ हुआ है, उसका पूरा रिकॉर्ड पेन ड्राइव में है. गृह मंत्री नरोत्तम ने कहा है कि कांग्रेस 10 दिन के अंदर किसानों का कर्ज माफ करने का वादा कर सत्ता में आयी थी, लेकिन 10 दिन के अंदर एक भी किसान का कर्ज माफ नहीं किया. किसी का भी 2 लाख का कर्ज माफ नहीं हुआ.

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जब सरकार में थी तब कांग्रेस किसानों के बीच गई नहीं, अब कांग्रेस के नेता नाटक कर रहे हैं. कोरोना अब आया, लेकिन कमलनाथ सत्ता में आते ही वल्लभ भवन में क्वॉरेंटाइन हो गए थे.

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

ऊर्जा मंत्री प्रदुम्न सिंह तोमर के भाई का बिजली कनेक्शन काटे जाने पर गृह मंत्री ने कहा कि प्रद्युम्न सिंह अब बीजेपी सरकार में मंत्री हैं, कानून का राज है. जो गलत होगा उस पर कार्रवाई होगी. वहीं अनलॉक को लेकर गृह मंत्री ने कहा है कि केंद्र सरकार की गाइडलाइन के हिसाब से काम करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details