मध्य प्रदेश

madhya pradesh

राम मंदिर निर्माण पर तोमर ने जताई खुशी, कहा- ऐतिहासिक पल का साक्षी बना देश

By

Published : Aug 5, 2020, 2:19 PM IST

राम मंदिर निर्माण की शुरुआत होने से पूरे देश में खुशी का माहौल है. केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने भी राम मंदिर निर्माण पर खुशी जताते हुए कहा कि आज हम इस ऐतिहासिक पल के साक्षी बने हैं, ये हमारे लिए खुशी का विषय है.

bhopal news
नरेंद्र सिंह तोमर, कृषि मंत्री

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की आधारशिला रख दी है. केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने इसे गौरव का क्षण बताया. उन्होंने कहा कि 500 सालों का संघर्ष अब खत्म हो गया है. केवल भारत ही नहीं, बल्कि दुनिया के करोड़ों लोगों की इच्छा थी कि राम मंदिर का निर्माण जल्द से जल्द हो. आज उन लोगों की मनोकामनाएं पूरी होने जा रही हैं.

नरेंद्र सिंह तोमर, केंद्रीय मंत्री

नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि प्रभु राम का मंदिर अयोध्या में बने, यह लोगों की वर्षों से मुराद थी. राम मंदिर का निर्माण शांति और सद्भाव का मार्ग बताएगा. हमें भगवान राम के बताए मार्ग पर चलकर अपने जीवन को सफल बनाना है क्योंकि राम का जीवन हर मनुष्य के लिए आदर्श है. इसलिए प्रत्येक इंसान को ये कोशिश करनी चाहिए की वह राम के बताए मार्ग पर चले.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राम मंदिर निर्माण के बाद देश और दुनिया के तमाम लोग अयोध्या आकर भगवान श्रीराम के दर्शन करेंगे. राम से ही पूरा देश है, राम किसी एक नहीं हैं, बल्कि वे सबके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details