मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

ईटीवी भारत की लॉन्चिंग पर नंदकुमार सिंह, भागीरथ प्रसाद ने दी बधाई

ईटीवा भारत की लॉन्चिंग होने पर मध्यप्रदेश के कई बड़े नेताओं ने शुभकामनाएं दी हैं. पूर्व बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार चौहान, बीजेपी सांसद भागीरथ प्रसाद ने भी ईटीवी भारत को बधाई दी है.

By

Published : Mar 21, 2019, 11:45 AM IST

बधाई संदेश

भोपाल। ईटीवी भारत न्यूज एप लॉन्च हो गया है. ईटीवी भारत के जरिये आपको देश के सभी राज्यों की तमाम बड़ी खबरें तुरंत मिल सकेंगी. मध्यप्रदेश की सभी छोटी-बड़ी खबरों से आप अब ईटीवी भारत के जरिये अपडेट होंगे. जनप्रतिनिधियों, प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों ने ईटीवी भारत को विश्वसनीयता की विशेष पहचान बताया है. उन्होंने अपने संदेश में ईटीवी भारत के लिए शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने कहा है कि ईटीवी भारत की खबरों में निर्भीकता, निष्पक्षता और विश्वसनीयता साफ झलकती है. जनता के सामने सच लाने का प्रयास ईटीवी भारत की पहचान है.

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार चौहान ने ईटीवी भारत की लॉन्चिंग के अवसर पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि ईटीवी खबरों की दुनिया का बहुत बड़ा नाम है और अब ये नये कलेवर में शुरू हो रहा है, इसलिये नई शुरूआत के लिये बहुत सारी शुभकामनाएं.

बधाई संदेश

बीजेपी सांसद भागीरथ प्रसाद ने ईटीवी भारत की लॉन्चिंग पर कहा कि ईटीवी भारत जनता के मुद्दों को सामने लाएगा और लोकतंत्र को मजबूत करेगा. उन्होंने ईटीवी भारत की लॉन्चिंग पर शुभकामनाएं दी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details