मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दिग्विजय के बयान पर साध्वी प्रज्ञा का पलटवार, पूछा- भगवा को गाली देने वाले कैसे हो सकते हैं धार्मिक

By

Published : Sep 19, 2019, 8:12 PM IST

भगवा को लेकर दिग्विजय सिंह के बयान पर सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने पलटवार किया है, प्रज्ञा ने दिग्विजय सिंह का मंदिरों में प्रवेश वर्जित कराने के लिए लगाए गए पोस्टरों का भी समर्थन किया है.

सांसद प्रज्ञा ठाकुर

भोपाल। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर पलटवार करते हुए कहा है कि जो आदमी भगवा को गाली दे रहा हो वो धार्मिक कैसे हो सकता है, साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि जिस तरीके से उन्होंने भगवा धारियों को लेकर बयान दिया है, तो अब समय है कि भगवाधारी उनका विरोध करें.


सांसद प्रज्ञा ने कहा आखिर वे क्यों इस तरीके से भगवा धारियों को बदनाम करने का प्रयास करते हैं, इसको लेकर अब बारी है कि ऐसे लोग जो भगवा पहनते हैं भगवा की उपासना करते हैं वे दिग्विजय सिंह का विरोध करें.

साध्वी प्रज्ञा का पलटवार


दिग्विजय सिंह का मंदिर में प्रवेश वर्जित कराने के लिए लगाए पोस्टरों पर प्रज्ञा ने कहा कि बिल्कुल भगवाधारियों और भगवा का सम्मान करने वालों को एक होकर ऐसे लोगों का विरोध करना चाहिए, उन्होंने कहा कि जो लोग भगवा को आतंक से जोड़ते हैं और लगातार गाली देते हैं क्या ऐसे लोग कभी धार्मिक हो सकते हैं.


गौरतलब है कि संत समागम के दौरान दिग्विजय सिंह ने मंच से संबोधित करते हुए कहा था कि भगवा पहनकर लोग मंदिरों में रेप कर रहे हैं. बीजेपी ने दिग्विजय सिंह के इस बयान पर आपत्ति दर्ज कराई थी तो वहीं दिग्विजय सिंह की सबसे खास विरोधी माने जाने वाली साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने दिग्गी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details