मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पत्नी ने रखा था करवा चौथ का व्रत, पति की छत से गिरने से मौत

By

Published : Oct 14, 2022, 1:07 PM IST

चित्तौड़गढ़ में गुरुवार को एक पत्नी अपनी पति की लंबी उम्र की कामना कर करवा चौथ की पूजा कर रही थी. लेकिन इसी दौरान पति की छत से गिरने से मौत (husband dies on karwa chauth) हो गई. वहीं, आज वृद्ध के शव को आरएनटी मेडिकल कॉलेज को सौंपा जाएगा.

Etv Bharat
Etv Bharat

चित्तौड़गढ़.जिले केसदर थाना अंतर्गत गणेशपुरा में गुरुवार को वृद्ध आश्रम में रह रहे एक वृद्ध की छत से गिरने से मौत (husband dies on karwa chauth) हो गई. छत से गिरने के बाद उन्हें सांवरिया जी चिकित्सालय लाया गया, लेकिन देर रात उपचार के दौरान वृद्ध ने दम तोड़ दिया. उन्होंने पिछले महीने ही अपनी पत्नी के साथ देहदान की घोषणा करते हुए आरएनटी मेडिकल कॉलेज उदयपुर में पंजीयन कराया था.

मध्यप्रदेश का निवासी है मृतक:वृद्धाश्रम संचालक देवेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि पिपलिया स्टेशन मध्य प्रदेश निवासी धन्ना लाल गाडरी अपनी पत्नी नंदू बाई के साथ करीब 35 साल से शेती में रह रहे थे. दंपती की हालत को देखते हुए सुरेश चंद्र पाटीदार ने 3 महीने पहले वृद्धाश्रम से संपर्क साधा था और समझाकर दोनों को आश्रम लाया गया, लेकिन दोनों की तबीयत नासाज चल रही थी. गुरुवार शाम दोनों ही पति-पत्नी छत पर बैठे थे. इस दौरान उन्होंने अपनी पत्नी को करवा चौथ की पूजा के लिए नीचे भेज दिया.

करवा चौथ क्वीन के लिए रैंप पर उतरी सास बहूएं, सोलह श्रृंगार में किया डांस, मेकअप और कैटवॉक कंपटीशन

त्रिपाठी ने बताया कि पत्नी नंदू बाई पूजा कर ही रही थी कि अचानक नीचे उतरने के दौरान वे छत से गिर पड़े. इसके बाद उन्हें सांवरिया जी चिकित्सालय लाया गया, जहां देर रात उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. त्रिपाठी के अनुसार उन्होंने गत महीने अपनी पत्नी के साथ देहदान का संकल्प जताते हुए आरएनटी मेडिकल कॉलेज उदयपुर को प्रपत्र भेजा था. ऐसे में बॉडी सुपुर्दगी के लिए आरएनटी मेडिकल कॉलेज के एनाटॉमी विभाग को सूचना दी गई है. उन्होंने बताया कि उदयलाल नाम का उनका एक पुत्र भी है जो कि चंदेरिया में निवासरत है. लेकिन इन तीन महीनों के दौरान न तो कभी उसने अपने वृद्ध माता-पिता से संपर्क किया और न माता-पिता ने भी कभी उससे मिलने की इच्छा जताई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details